अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

8 सीटर कार का नया वैरिएंट जल्द ही होगा लॉन्च, अभी से पैसा जोड़ना शुरू कर दें

टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस को जल्द ही GX (O) वैरिएंट मिलेगा। जापानी ऑटोमेकर ने इस नए ट्रिम की कीमत की घोषणा नहीं की है। हालांकि, हमें उम्मीद है कि यह अप्रैल के पहले सप्ताह में लॉन्च होगी। इस नए वैरिएंट को 7 और 8 सीटर लेआउट में पेश किया जाएगा। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस अब एक नए GX (O) वैरिएंट में उपलब्ध है, जो GX ट्रिम के ऊपर है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.1 इंच का बड़ा इंफोटेनमेंट, वायरलेस एप्पल कारप्ले, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट पार्किंग सेंसर, 360-डिग्री सराउंड कैमरा, रियर सनशेड, रियर डिफॉगर, सॉफ्ट-टच डैशबोर्ड के साथ डुअल-टोन इंटीरियर और एलईडी मिलता है। GX वैरिएंट के ऊपर फॉग लैंप भी मिलता है। इसके अलावा यह 7-सीटर और 8-सीटर कॉन्फिगरेशन में आ सकता है।

इंजन पावरट्रेन

इसके इंजन पावरट्रेन की बात करें तो इनोवा हाइक्रॉस दो पावरट्रेन ऑप्शन से लैस है। इसमें एक 2.0-लीटर NA पेट्रोल मोटर और एक 2.0-लीटर हाइब्रिड इंजन मिलता है। अपकमिंग वैरिएंट में CVT गियरबॉक्स के साथ पुराना पावरट्रेन ऑप्शन मिलेगा। इस इंजन को 172bhp की पावर और 205Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने के लिए ट्यून किया गया है।
 

Leave A Reply

Your email address will not be published.