अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

ये 3 कारें 5 लाख से कम में देती हैं 25 किमी तक माइलेज

लोग ऐसी कार खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं जिसमें उन्हें ज्यादा माइलेज मिलता हो और कीमत भी कम हो। ऐसी कारों की लिस्ट में मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 से लेकर टाटा पंच तक शामिल है। इन कारों की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5 लाख रुपये से भी कम है।

वहीं, ग्राहकों को इन कारों में 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है। आइए जानते हैं ऐसी ही 5 अफॉर्डेबल कारों के बारे में जो माइलेज के मामले में भी शानदार हैं।

Maruti Alto K10

मारुति सुजुकी ऑल्टो भारतीय ग्राहकों के बीच एक पॉपुलर कार है। मारुति सुजुकी अल्टो K10 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये है। कार में ग्राहकों को मैनुअल के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन मिलता है। कंपनी कार के मैनुअल ट्रांसमिशन में 24.39 kmpl जबकि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में 24.90 kmpl माइलेज देने का दावा करती है।

Maruti S-Presso

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 4.26 लाख रुपये है। इस कार में भी ग्राहकों को मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है। मैनुअल ट्रांसमिशन वाली कार में ग्राहकों को 24.12 kmpl जबकि ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में 25.30 kmpl का माइलेज मिलता है।

Renault Kwid

रेनॉल्ट क्विड की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 4.69 लाख रुपये है। रेनॉल्ट क्विड का मैनुअल ट्रांसमिशन ग्राहकों को 21.7 kmpl जबकि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन 22 kmpl माइलेज देने का दावा करती है।
 

Leave A Reply

Your email address will not be published.