अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

कांग्रेस चलाएगी ‘मैं हूं पप्पू’ अभियान :  हरीश रावत

📰 दून हॉराइज़न, हरिद्वार (उत्तराखंड)

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस जल्द ‘मैं हूं पप्पू’ अभियान चलाएगी। उन्होंने कहा कि पप्पू शब्द का प्रयोग मां अपने बेटे के लिए प्यार में करती है। पप्पू नामक बच्चे से सब लोग प्यार करना चाहते हैं। पप्पू के साथ सभी लोगों की शुभकामनाएं होती हैं। 

जबकि गप्प मारने वाला गप्पू समाज के लिए खतरनाक होता है। हरिद्वार संसदीय सीट में उत्तराखंड लोकसभा चुनाव यह बातें हरीश रावत ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहीं। हरीश रावत ने कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह रावत के हाईवे पर हरि गंगा अपार्टमेंट में मुख्य चुनाव कार्यालय के उदघाटन कार्यक्रम में शिरकत की। 

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष को समाप्त करना चाहती है लेकिन लोकसभा चुनाव में देश की जनता बदलाव चाहती है। देश का लोकतंत्र खतरे में है। लोकतंत्र को बचाने के लिए बदलाव की जरूरत है। गप्पू और पप्पू पर बोलते हुए कहा कि गप्पू देश के लिए खतरनाक है जबकि पप्पू अपने मां-बाप का दुलारा होता है। 

पप्पू सभी को खुश रखने का कार्य करता है। गप्पू भाजपा को मुबारक हो। जरूरत पड़ने पर जल्द कांग्रेस पार्टी मैं भी पप्पू अभियान की शुरुआत करेगी। भाजपा पार्टी और भाजपा के नेता गप्पू हैं। हमें पप्पू शब्द से कोई दिक्कत नहीं है। मैं तो चाहता हूं कि बुढ़ापे में भगवान मुझे भी पप्पू बना दें। दावा किया कि राज्य की पांचों लोकसभा सीट पर कांग्रेस को जीत मिलेगी।

हरीश बोले, जल्द प्रचार को आएंगे राहुल गांधी :  स्टार प्रचारक को लेकर पूछे गए सवाल पर हरीश रावत ने कहा कि हम अभी हम ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार से काम चला रहे है, लेकिन जल्द ही राहुल गांधी या फिर अन्य नेताओं का कार्यक्रम हरिद्वार में बन सकता है।

अग्रवाल को बताया कांग्रेस का मजबूत स्तंभ : हरीश रावत ने कहा कि दिनेश अग्रवाल कांग्रेस के मजबूत स्तंभ हैं। पूर्व सीएम विजय बहुगुणा सरीखे नेताओं के कांग्रेस पार्टी छोड़ने के सवाल पर हरीश रावत ने कहा कि वह तो पहले से ही आया राम गया राम रहे हैं।
 

Leave A Reply

Your email address will not be published.