अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

भाजपा के पक्ष में सुशासन और विकास की लहर : त्रिवेंद्र रावत

📰 दून हॉराइज़न, रुड़की (उत्तराखंड)

हरिद्वार लोस सीट पर भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि सुशासन और विकास को लेकर पूरे देश में भाजपा के पक्ष में लहर है। लोग राष्ट्रहित के साथ ही भाजपा के कामकाज का आकलन कर पीएम मोदी के हाथ मजबूत कर रहे हैं। 

लक्सर के एक बैंक्वेट हॉल में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केंद्र के साथ ही उत्तराखंड सरकार के जमकर कसीदे पढ़े। कहा कि राष्ट्र के हित की सोच रखने वाला हर नागरिक दिल से भाजपा के साथ है। 

भाई भतीजावाद और भ्रष्टाचार पर कार्रवाई हो रही है। आरोप लगाया कि छह-सात दशक तक जो लोग गरीब और आम आदमी का हक मारकर राजनीतिक रोटियां सेकते आ रहे थे, सिर्फ वही मोदी और भाजपा के विरोध में हैं। 

अन्य वक्ताओं ने अबकी बार 400 पार का दावा किया। कार्यक्रम के दौरान लक्सर से विधायक का चुनाव लड़ चुके मास्टर कुशलपाल सैनी को उनके समर्थकों समेत भाजपा की सदस्यता भी दिलाई गई। 

कार्यक्रम में रास सांसद डॉ. कल्पना सैनी, पूर्व खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, श्यामवीर सैनी, भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, रानी देवयानी सिंह, संजीव पुंडीर, साधूराम वर्मा, आनन्द उपाध्याय, आदित्य चौधरी, मोहित कौशिक आदि मौजूद रहे।
 

Leave A Reply

Your email address will not be published.