अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

लीक हुई तस्वीरों से हुआ खुलासा, कैमरे में होगा बड़ा बदलाव

कंपनी ने नई सीरीज की लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। इसी बीच आई एक लीक ने यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। अब तक आई लीक के अनुसार फोन में कंपनी नए तरह का कैमरा डिजाइन ऑफर करने वाली है।

अब एक नई लीक आई है, जिसमें आईफोन 16 के केस को दिखाया गया है। इसके अनुसार नए आईफोन में यूजर्स को फोन में वर्टिकल डिजाइन वाला कैमरा लेआउट देखने को मिलेगा।

टिपस्टर ने शेयर किया केस का फोटो

आईफोन 16 के केस को सॉनी डिक्सन नाम के टिपस्टर ने शेयर किया है। इसमें नए आईफोन के दो ट्रांसपेरेंट केस को दिखाया गया है। ये पर्पल एज वाले हैं और इनमें कैमरा बंप के लिए ओवल-शेप कटआउट दिया गया है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि नया आईफोन पिछले मॉडल्स से स्लिम होगा।

अफवाह है कि वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल में कंपनी स्टैंडर्ड आईफोन 16 और आईफोन 16 प्लस के लिए स्पाशियल वीडियो रिकॉर्डिंग देने वाली है। यह खास फीचर अभी केवल आईफोन 15 प्रो और विजन प्रो हेडसेट में दिया गया है।

कैमरा लेआउट के अलावा लीक्ड केसेज में आप एक छोटा सा राउंड होल भी देख सकते हैं, जो बंप कट-आउट के राइट साइड में है। यह फ्लैश के लिए हो सकता है। आईफोन 16 के डिजाइन पुराने मॉडल्स से इंस्पायर लग रहा, जो नए फीचर्स के साथ आएगा।

कुछ हफ्तों पहले आई लीक्स में आईफोन 16 और 16 प्रो के 3D प्रिंटेड डमी यूनिट्स को दिखाया गया था। इसमें भी इन फोन के वर्टिकल कैमरा अरेंजमेंट की बात कही गई थी। नए आईफोन्स में कंपनी ऐक्शन बटन भी देने वाली है। नई सीरीज के फोन्स को कंपनी सितंबर में होने वाले अपने ऐनुअल इवेंट में लॉन्च कर सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.