अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

बर्फबारी में टेस्टिंग के दौरान दिखी महिंद्रा की SUV, सामने आए डिजाइन और फीचर्स

पिछले कई महीने से इन दोनों कारों की टेस्टिंग चल रही है। अब XUV400 को स्कैंडिनेविया की एक जमी हुई झील पर ठंडे-जलवायु में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस दौरान इस इलेक्ट्रिक SUV के बदले हुए एक्सटीरियर और इंटीरियर की झलक देखने को मिली।

इसके जो नए फोटो सामने आए हैं उसमें हेडलैंप और टेललैंप के साथ एक पुराना प्रोटोटाइप दिखाई दे रहा है। भारत में टेस्टिंग के दौरान लेटेस्ट फोटोज में BE.05 इलेक्ट्रिक SUV से प्रेरित हेडलाइट्स और DRLs दिए हैं।

इस EV की ब्लैंक-ऑफ ग्रिल को ICE-पावर्ड XUV300 के लिए बदला जा सकता है, लेकिन दोनों कारों में बाकी कॉस्मेटिक बदलाव समान होंगे।

फोटोज से यह भी पता चलता है कि कार में ऑल-डिस्क ब्रेक से लैस नए एलॉय व्हील दिए हैं। यहां तक कि पीछे के हिस्से को भी कनेक्टेड LED टेललैंप्स के साथ नया डिजाइन मिलेगा। XUV400 EV को हाल ही में फ्लोटिंग टचस्क्रीन और अन्य फीचर्स के साथ अपडेट किया गया था।

उम्मीद है कि XUV300 में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ ये भी मिलेगा। दोनों फेसलिफ्ट कारों में ADAS सहित और अधिक फीचर जोड़े जाने की संभावना है।

XUV400 के लेटेस्ट अपडेट में 34.5kWh के साथ 39.4kWh बैटरी पैक ऑप्शन भी शामिल है। EL प्रो वैरिएंट किसी भी पैक में लिया जा सकता है, लेकिन ES प्रो केवल छोटी बैटरी के साथ ही लिया जाएगा। लंबी दूरी तय करने वाला वैरिएंट सिंगल चार्ज पर 456Km और छोटा पैक 375Km की रेंज देगा। दोनों का पावर आउटपुट 148bhp और 310Nm टॉर्क समान ही रहेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.