अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

सैमसंग लाया शानदार पावरबैंक, एक साथ 3 डिवाइस को करेगा चार्ज

दरअसल, सैमसंग ने कोरिया में अपना डेब्यू करने के बाद, अब चीन में अपने 20000mAh पावरबैंक को ऑफिशियल लॉन्च कर दिया है। चीन में यह JD.com जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर प्री-सेल के लिए उपलब्ध, इस डिवाइस की कीमत 299 युआन (करीब 3500 रुपये) है और यह 2 अप्रैल को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। पावरबैंक बेज कलर में आता है।

चलिए एक नजर डालते हैं सैमसंग के 20000mAh पावरबैंक की खासियत पर:

इसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी

सैमसंग 20000mAh पावरबैंक में ट्रिपल यूएसबी-सी पोर्ट हैं, जिससे यूजर एक साथ तीन डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। किसी एक डिवाइस को चार्ज करने पर यह 45W तक की पावर दे सकता है।

कम्पैटिबल डिवाइसे को तेजी से चार्ज करने के लिए पावरबैंक PD3.0 (पावर डिलीवरी) और PPS को भी सपोर्ट करता है। पावरबैंक को भी 45W फास्ट चार्जिंग से जल्दी चार्ज किया जा सकता है। इसका डाइमेंशन 152x76x25.5 एमएम है और यह 402 ग्राम वजनी है।

पावरबैंक सुपर-फास्ट चार्जिंग 2.0 का भी सपोर्ट करता है, यह एक ऐसी तकनीक है, जो पावरबैंक समेत कम्पैटिबल सैमसंग और थर्ड-पार्टी के डिवाइसेस के लिए चार्जिंग को तेज करती है।

रिसायकल मटेरियल से बना है पावरबैंक

सैमसंग का कहना है कि पावरबैंक यूएल-सर्टिफाइड रिसायकल मटेरियल से बना है, जो कार्बन उत्सर्जन को कम करने और वैल्युएबल रिसोर्सेज की रक्षा करने में मदद करता है। पावरबैंक का बाहरी हिस्सा 5.9% रिसायकल मटेरियल से बना है, जो 30% पोस्ट-कंजूमर रिसायकल मटेरियल से बना है।

कई डिवाइस के साथ काम कर सकता है

पावरबैंक कई प्रकार के डिवाइसेस के साथ काम कर सकता है, जिसमें सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन और टैबलेट के साथ-साथ यूएसबी-सी चार्जिंग का सपोर्ट करने वाले अन्य डिवाइस भी शामिल हैं।

यह गैलेक्सी नोट 10+, गैलेक्सी S20 अल्ट्रा, गैलेक्सी S22 सीरीज, गैलेक्सी S23 सीरीज, गैलेक्सी S24 सीरीज और गैलेक्सी टैब S7 और उसके बाद के प्रोडक्ट्स के लिए सुपर-फास्ट चार्जिंग 2.0 का सपोर्ट करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.