अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

अब सब होगा FREE! Amazon Prime, Disney+ Hotstar और SonyLIV एक रीचार्ज में

वहीं वोडाफोन-आइडिया के पोस्टपेड प्लान्स की लिस्ट में मौजूद एक प्लान के साथ Amazon Prime, Disney+ Hotstar और SonyLIV जैसी ढेरों OTT सेवाओं का फायदा एकसाथ मिल जाता है और अनलिमिटेड डाटा तो मिल ही रहा है।

वोडाफोन-आइडिया (Vi) की ओर से देशभर में पोस्टपेड सेवाओं का फायदा करोड़ों सब्सक्राइबर्स को दिया जा रहा है। अगर आपका मंथली बजट 900 रुपये के करीब है तो आप 701 रुपये वाले प्लान से रीचार्ज कर सकते हैं। टैक्स के साथ इसके लिए करीब 900 रुपये का भुगतान करना होगा। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की लिस्ट में अनलिमिटेड डाटा भी शामिल है और कोई FUP (फेयर यूजेस पॉलिसी) लिमिट नहीं लागू होती है।

Vi का 701 रुपये कीमत वाला पोस्टपेड प्लान

वोडाफोन-आइडिया (Vi) के 701 रुपये कीमत वाले पोस्टपेड प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में सभी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलेगा। इसके अलावा हर महीने 3000 SMS भेजने का विकल्प भी मिलता है। अनलिमिटेड हाई-स्पीड डाटा भी यूजर्स को मिलता है और कोई FUP लिमिट लागू ना होने के चलते, यह डाटा खत्म होने का सवाल ही नहीं उठता।

प्लान में मिल जाते हैं ये एंटरटेनमेंट बेनिफिट्स

Vi के 701 रुपये कीमत वाले प्लान में ढेरों एंटरटेनमेंट बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। ढेरों OTT सेवाओं के अलावा Hungama Music के साथ यूजर्स Ad-free म्यूजिक सुन सकते हैं। इसके अलावा Vi Movies & TV के अलावा Vi Games का फायदा भी मिल जाता है। प्लान में मिल रहे बेनिफिट्स की बात करें तो OTT से लेकर एंटीवायरस सिक्योरिटी तक इसमें दी गई थी।

रीचार्ज करने पर 6 महीने के लिए Amazon Prime, 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile, 1 साल के लिए SonyLIV और 1 साल के लिए SunNXT का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। साथ ही Swiggy One, EazyDiner और EaseMyTrip का ऐक्सेस 1 साल के लिए दिया जा रहा है। Norton Mobile Security का कवर भी 1 साल के लिए मिल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.