अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

तेज इंटरनेट, 50 दिन FREE, Netflix, Prime Video और भी बहुत कुछ!

हाई-स्पीड इंटरनेट के लिए रिलायंस जियो फाइबर के पोर्टफोलियो में आपके लिए कुछ जबर्दस्त प्लान मौजूद हैं। इन प्लान में 500Mbps से लेकर 1Gbps तक की इंटरनेट स्पीड दी जा रही है। इन प्लान की खास बात है कि इनमें आपको नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे पॉप्युलर ओटीटी ऐप्स के साथ 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

प्लान्स को 12 महीने के लिए सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को 50 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी भी मिलेगी। आइए डीटेल में जानते हैं जियो फाइबर के इन्हीं प्लान के बारे में।

जियो फाइबर का 2499 रुपये वाला प्लान

जियो फाइबर के इस प्लान को 12 महीने के लिए 29,988 रुपये + GST दे कर सब्सक्राइब किया जा सकता है। 12 महीने के लिए इस प्लान को सब्सक्राइब कराने पर आपको 50 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी मिलेगी। प्लान में कंपनी 500Mbps की अपलोड और डाउनलोड स्पीड दे रही है।

इंटरनेट यूज करने के लिए प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। यह प्लान 550 से ज्यादा फ्री टीवी चैनल्स के साथ आता है। प्लान में आपको नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो के साथ 14 ओटोटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। यह प्लान फ्री कॉलिंग भी देता है।

जियो फाइबर का 3999 रुपये वाला प्लान

इस प्लान का ऐनुअल सब्सक्रिप्शन 47,988 रुपये + GST में आता है। इसमें कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा और 1Gbps की स्पीड ऑफर कर रही है। प्लान में आपको फ्री कॉलिंग भी मिलेगी। यह प्लान 550 से ज्यादा टीवी चैनल के फ्री ऐक्सेस के साथ आता है।

इसमें कंपनी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ कई धांसू ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। खास बात है कि इस प्लान में भी कंपनी 50 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी दे रही है।

जियो फाइबर का 8499 रुपये वाला प्लान

1Gbps की इंटरनेट स्पीड वाले इस प्लान के ऐनुअल सब्सक्रिप्शन के लिए आपको 101988 रुपये खर्च करने होंगे। प्लान को 12 महीने के लिए सब्सक्राइब कराने पर आपको 50 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी फ्री मिलेगी।

प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है। यह प्लान 550 से ज्यादा टीवी चैनल के साथ आता है। इसमें आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ सोनी लिव का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.