अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

तगड़ा ऑफर! हुंडई की इस कार पर 4 लाख रुपये का डिस्काउंट, जानिए कीमत

कंपनी इस महीने अपनी जिन कारों पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रही है उसमें इलेक्ट्रिक मॉडल कोना EV सबसे ऊपर है। कंपनी इस महीने कोना EV पर 4 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ये ऑफर 30 अप्रैल, 2023 तक वैलिड रहेगा।

ये लगातार दूसरा ऐसा महीना है जब कंपनी इस इलेकट्रिक SUV पर 4 लाख रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इससे पहले मार्च में भी इस कार पर इतना ही डिस्काउंट मिल रहा था।

दरअसल, कोना EV की सेल्स पिछले कई महीनों से काफी डाउन है। ग्राहक इससे ज्यादा आयोनिक 5 ईवी को खरीद रहे हैं। यही वजह है कि कंपनी इसकी सेल को बढ़ाने और स्टॉक को खत्म करने के लिए ये डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अभी इलेक्ट्रिक व्हीकल पर सब्सिडी मिल रही है ऐसे में इस कार को खरीदने में देरी नहीं करना चाहिए।

हुंडई कोना EV की सेल्स

महीना यूनिट
अक्टूबर 2023 44
नवंबर 2023 19
दिसंबर 2023 19
जनवरी 2024 102
फरवरी 2024 86
टोटल 270
मंथली औसत 54

हुंडई कोना EV के फीचर्स और स्पेसफिकेशंस

कोना इलेक्ट्रिक कार को दो बैट्री पैक 48.4 kWh और 65.4 kWh ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जाएगा। कंपनी का दावा है कि कार को एक बार फुल चार्ज करने पर 490 किलोमीटर की WLTP रेंज मिलेगी। EV क्रॉसओवर को एक स्टैंडर्ड और एक लॉन्ग रेंज मॉडल में पेश किया जाएगा। कार में 12.3-इंच का डुअल-स्क्रीन डैशबोर्ड, ADAS, LED लाइटिंग और एक इलेक्ट्रॉनिक गियर सिलेक्टर जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इसके फ्रंट में रैपराउंड फ्रंट लाइट बार मिलता है। कोना EV में हुंडई आयोनिक 5 के जैसी ही पिक्सल ग्राफिक्स एक्सटीरियर और शार्प लाइन्स के साथ-साथ स्प्लिट LED हेडलैम्प्स दिए गए हैं। कार की लंबाई 4,355 मिमी है और ये पुरानी कोना से लगभग 150 मिमी लंबी है। वहीं व्हीलबेस को भी 25 मिमी बढ़ाया गया है। डेशबोर्ड पर आयोनिक 5 के जैसे ही 12.3-इंच रैपराउंड डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलता है।

कोना EV के सेफ्टी फीचर की बात करें तो इसमें ADAS, ब्लाइंड-स्पोट कोलीजन अवॉइडेंस असिस्ट, हाई बीम असिस्ट, लेन कीपिंग असिस्ट और फॉरवर्ड कॉलीजन अवॉइडेंस असिस्ट सिस्टम मिलता है। वहीं, इसमें बोस के 8 स्पीकर साउंड सिस्टम, की लेस एंट्री, OTA अपडेट्स, हैड्स-अप डिस्प्ले, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और पावर टेल गेट जैसे कई शानदार फीचर्स भी दिए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.