अवैध हथियारों पर कार्रवाई करने गए एसएचओ और कांस्टेबल पर फायरिंग, सिर में लगे छर्रे

भरतपुर, 7 मई (हि.स.)। डीग थाना इलाके में शुक्रवार देर रात बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग की घटना में डीग कोतवाली एसएचओ राजेश पाठक और कांस्टेबल जीतू को सिर में छर्रे लग गए। उन्हें डीग अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उन्हें भरतपुर रेफर किया गया। यहां निजी अस्पताल में इलाज चला लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने पर दोनों को जयपुर रेफर किया गया है।

डीग में कोतवाली पुलिस इकलेरा गांव में शुक्रवार रात अवैध हथियारों पर कार्रवाई करने के लिए गई थी। जैसे ही पुलिस की टीम ने सुनहरी ठाकुर के घर पर दबिश दी, तभी सुनहरी के परिजनों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिसकर्मी खुद की सुरक्षा करते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को लेकर वहां से निकल कर डीग अस्पताल पहुंचे। इसमें कांस्टेबल जीतू की हालत नाजुक बताई जा रही है।

सुनहरी ठाकुर हिस्ट्रीशीटर है। जो अवैध हथियार बेचने, चोरी के वाहन बेचने सहित तरह के अवैध कारोबार करता है। सुनहरी के बच्चे भी इस कारोबार में उसका साथ देते हैं। बताया जा रहा है कि जब पुलिस दबिश देने गई थी तब सुनहरी के बेटे अमित ने पुलिस पर फायरिंग की हैं। इकलेरा गांव से यूपी गोवर्धन बॉर्डर एक किलोमीटर होने के कारण सुनहरी अपने गोरखधंधे करता है। जब भी पुलिस इलाके में सख्ती करती है तो सुनहरी और उसके लड़के यूपी में चले जाते हैं।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी श्याम सिंह पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जिले से बाहर जाने वाले सभी रास्तों ओर नाकाबंदी कर दी। नाकाबंदी के बाद पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी लेकिन कोई भी आरोपी हाथ नहीं लग पाया। पुलिस ने आरोपी के घर खड़े एक ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *