पंजाब में जम्मू के रास्ते हो रही तस्करी, 16 किलो से अधिक हेरोइन के साथ चार तस्करों को दबोचा

गुरदासपुर (पंजाब)। गुरदासपुर के दीनानगर पुलिस ने 16 किलो 800 ग्राम हेरोइन बरामद की है। इस संबंध में पुलिस ने चार तस्करों को दो इनोवा गाड़ियों के साथ गिरफ्तार किया है, जबकि मास्टरमाइंड फरार है। ये तस्कर जम्मू-कश्मीर से हेरोइन की खेप लेकर पंजाब में आ रहे थे। गिरफ्तार सभी आरोपी तरनतारन के हैं।

गुरदासपुर के एसएसपी हरजीत सिंह ने बताया कि गुरदासपुर की स्पेशल सेल टीम को गुप्त सूचना मिली कि मलकीत सिंह निवासी चीमा कलां थाना सराए अमानत खां जिला तरनतारन के संबंध पाकिस्तान में बैठे तस्करों से हैं और यह वाया जम्मू-कश्मीर अपने लोग भेजकर भारी मात्रा में हेरोइन मंगवाकर आगे बेचता है।

यह जल्द ही बड़ी खेप मंगवाने जा रहा है। यही वजह है कि पिछले तीन से चार दिन से पुलिस इसकी जांच कर रही थी।

सूचना मिली कि मलकीत सिंह ने गुरदित्त सिंह उर्फ गित्ता और भोला सिंह निवासी चीमा कलां को इनोवा क्रिस्टा और मनजिंदर सिंह मन्ना और कुलदीप सिंह गीवी, कीपा निवासी काजीकोट रोड तरनतारन को इनोवा गाड़ी देकर हेरोइन लेने भेजा है।

पुलिस ने सूचना के बाद डीएसपी गुरिंदरपाल सिंह नागरा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सहकारी शुगर मिल पनियाड़ के पास अमृतसर-पठानकोट मुख्य मार्ग पर नाकाबंदी कर दी।

जैसे ही रात करीब 10 बजे गाड़ियां शुगर मिल के पास पहुंची तो रोक लिया गया। तलाशी के दौरान उनसे 16 किलो 800 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी जम्मू-कश्मीर से हेरोइन की खेप लेकर आ रहे थे। पुलिस ने गुरदित्त सिंह, भोला सिंह, मनजिंदर सिंह और कुलदीप सिंह कीवी को दोनों इनोवा सहित गिरफ्तार कर लिया।

जबकि मास्टरमाइंड मलकीत सिंह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस संबंध में पुलिस ने दीनानगर थाने में मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *