Akshara Singh ने इन्टरनेट पर फोटो शेयर कर लगाई आग , देख फेंस की अटक गयी साँसे

भोजपुरी एक्ट्रेस और इंस्टा क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई रहती हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपने कातिलाना अंदाज़ से हमेशा लोगों के दिलों में आग लगाती रहती हैं. इतना ही नहीं अक्षरा अक्सर अपनी हुस्न की वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

वह हमेशा अपने सेक्सी एंड हॉट जलवों से लोगों के होश उड़ा देती हैं. उनके सोशल मीडिया पर मिलियन फॉलोवर्स हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों से जुड़े रहने का कोई भी मौका नहीं छोडती हैं.

लेकिन इस बार उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर सबके मुंह से बस एक ही बात निकल रही है “लव यू मां” जी हां दरअसल अक्षरा सिंह ने अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है

अक्षरा ने इस मां के साथ अपनी तस्वीर शेयर करने के साथ बेहद ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, अक्षरा लिखती हैं कि- ‘कुछ रिश्ते इस जहाँ में ख़ास होते हैं हवा के रुख़ से जिनके एहसास होते हैं’

अब आपको बता दें कि दरअसल अक्षरा ने जिस मां की तस्वीर शेयर की है वह गीता मां हैं. जी हां कोरियोग्रफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) का आज जन्मदिन है जिसकी शुभकामनाएं अक्षरा ने इस खूबसूरत पोस्ट के साथ दी.

फिलहाल बात करें अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और उनके इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. साथ ही फैंस अक्षरा के गानों के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.