Bigg Boss Ott 3 : बिग बॉस के घर में ज्यादा ग्लैमरस या शॉर्ट ड्रेस नहीं पहनने वाली कृतिका, खुद किया इस बात का खुलासा

दून हॉराइज़न, नई दिल्ली : अब इस बारे में ही कृतिका, चंद्रिका से बात करती हैं और बताती हैं कि वह अब बिग बॉस के घर में लो नेकलाइन वाली ड्रेस नहीं पहनती हैं।

विशाल को लेकर बोलीं कृतिका

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में चंद्रिका से बात करते हुए कृतिका कहती हैं कि जब तू इतने बड़े प्लैटफॉर्म पर आकर उसके कान में बोल सकता है तो तू बाहर कैसा इंसान होगा। तू एक भाई, बहन, एक दोस्त के रिश्ते को खराब कर रहा है भाई।

कृतिका ने डीप नेक आउटफिट नहीं पहना

चंद्रिका बोलती हैं, ‘मैंने शिवानी को तभी तो वो चीज बोली कि तुझे कोई फर्क क्यों नहीं पड़ रहा है’। कृतिका फिर आगे बोलती हैं आज वो आई न सना, कह रही थी क्या हुआ ब्लेजर का। यहां से प्रेस करके गई थी। मैंने दीपक जी को भी बोला था आज हम मैचिंग पहनेंगे।

लेकिन फिर मैंने नहीं पहना। सना को मैंने झूठ बोला कि वो लूज हो गया था। मुझे लूज नहीं हुआ, मुझे फिट था, लेकिन उसका गला बहुत डीप था। मेरा मन ही नहीं हुआ। इस घर में नहीं पहन रही वो कपड़े। आधे कपड़े तो मैंने रख दिए ऊपर।

घर में फ्री महसूस नहीं कर रहीं कृतिका

चंद्रिका फिर कृतिका को सपोर्ट करती हैं और कहती हैं कि बिग बॉस में लोग तभी बोलते हैं तब बात उन पर आती है। बता दें कि शो के लाइव फीड के दौरान कृतिका, चंद्रिका और सना मकबूल से बात करते हुए दिखती हैं कि विशाल की बात सुनने के बाद मैं अब इस घर में फ्री महसूस नहीं कर रही हूं। ऐसा लग रहा है घर चली जाऊं। अब सब बदला हुआ लग रहा है।
 

Leave A Reply

Your email address will not be published.