Shilpi Raj के MMS के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का Video हुआ Viral

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी पहली ही हिट फिल्म से छा गई थीं। अब उन्होंने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो।

लेकिन खूब सुर्खियों में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इन दिनों अमीषा एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। हाल ही में भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS वायरल हुआ था।

जिसके बाद उन्हें काफी शर्मिंदगी और बदनामी के बीच आकर सफाई देनी पड़ गई थी। कुछ ऐसा ही अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस अमीषा पटेल से साथ हो गया है। इनके सामने शिल्पी राज का भी वीडियो फेल नजर आता है।

अमीषा पटेल ने लाइट बंद करके एक ऐसा वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।बता दें कि एक्ट्रेस ने पहले अपने कमरे को बंद किया। उसके बाद लाइट ऑफ की और फिर एक बोल्ड वीडियो शेयर कर दिया। जो अब वायरल हो रहा है। और उस पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह एक अंधेरे कमरे में बैठी हैं। वह ब्लैक कलर की वन पीस पहनी है। वे अपनी खूबसूरत बालों के साथ खेल रही हैं। जिसमें वह काफी अट्रेक्टिव नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हो क्या ऑप्शन में लिखा कि गुड नाइट वर्ल्ड ।

बात करें अमीषा पटेल के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही अब गदर2 में सनी देओल के साथ नजर आएंगी। बता दें की गदर 2001 में रिलीज हुई थी। इसमें अमीषा पटेल की अभिनय की बहुत तारीफ हुई थी।

फिल्म गदर में अमीषा पटेल ने खूब वाहवाही लूटी। गदर का सीक्वल गदर टू जल्दी दर्शकों के बीच आएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.