कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी बोल्ड ड्रेस से ईशा गुप्ता ने खींचा सबका ध्यान, देखें तस्वीरें

Esha Gupta Cannes Film Festival 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। गत 16 मई से शुरू हुए इस खास और सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने इसके रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाया। एक तरफ जहां सारा अली खान देसी अवतार में नजर आईं तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपनी बोल्ड ड्रेस से लोगों को अपना दीवाना बना लिया।

कान्स में ईशा गुप्ता की बोल्ड ड्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के रेड कार्पेट पर पहले ही दिन डेब्यू किया। वह अपने बोल्ड ड्रेस में कहर ढा रही थीं। ईशा गुप्ता ने बहुत ही रिस्की आउटफिट पहना था। हालांकि वह काफी स्टनिंग लग रही थीं और उन्हें देख हर किसी की नजरें इन पर थम गई थीं।

ईशा गुप्ता ने शेयर किया वीडियो

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह कह रही हैं कि वह कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में इंडियन गवर्नमेंट डेलिगेशन का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। ईशा गुप्ता अपने वीडियो में कह रही हैं- मैं भारत सरकार और फिक्की के प्रति आभार व्यक्त करना चाहती हूं। भारत अब सिनेमा की दुनिया में एक वैश्विक मंच पर है। सिनेमा की दुनिया के साथ-साथ पूरी दुनिया के सामने अपने देश का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है।

कान्स 2023 में इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का डेब्यू

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में इस बार ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर, सारा अली खान, अनुष्का शर्मा और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर रेड कार्पेट पर डेब्यू करती नजर आएंगी। बॉलीवुड के फेमस सिंगर कुमार सानू की बेटी के शैनन भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई से शुरू होकर 27 मई तक चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *