home page

Jammu & Kashmir : टेरर फंडिंग मामले में केंद्र शासित राज्य के 3 जिलों में कई जगहों पर छापेमारी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरी कार्यवाही साल 2017 में शुरू हुए टेरर फंडिंग केस और आतंकियों को लॉजिस्टिक मुहैया करवाने के मामले में की जा रही है।
 | 
Jammu & Kashmir : टेरर फंडिंग मामले में केंद्र शासित राज्य के 3 जिलों में कई जगहों पर छापेमारी

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर की स्टेट इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एसआईए) ने टेरर फंडिंग मामले में केंद्र शासित राज्य के 3 जिलों में कई जगहों पर छापेमारी की। ये छापेमारी जम्मू-कश्मीर के बारामूला, कुपवाड़ा और पुंछ जिलों में की जा रही है।

एजेंसी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सुबह से ही राज्य इन्वेस्टिगेशन एजेंसी स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के साथ मिलकर छापेमारी कर रही है। शुरूआती जानकारी के मुताबिक, ये छापेमारी बारामूला जिले के बारामूला, ट्रैगपोरा, राफियाबाद सहित कुपवाड़ा जिले के 3 जगहों और पुंछ जिले में एक जगह पर की जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरी कार्यवाही साल 2017 में शुरू हुए टेरर फंडिंग केस और आतंकियों को लॉजिस्टिक मुहैया करवाने के मामले में की जा रही है। हालांकि राज्य इंवेस्टिगेशन एजेंसी ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी की है या नहीं और कोई आपत्तिजनक दस्तावेजों की बरामदगी की गई है या नहीं, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि लंबे समय से राज्य इंवेस्टिगेशन एजेंसी, एनआईए और अर्ध सैनिक बलों के साथ मिलकर आतंकी गतिविधियों और टेरर फंडिंग से जुड़े मामलों में कार्यवाही करती आई है। इसी कड़ी में इस छापेमारी को भी जोड़कर देखा जा रहा है।