दूल्हा करता रह गया इंतजार, घोड़े बेचकर सो गई दुल्हन

Bride Sleep At Her Wedding: शादी हर किसी की जिंदगी में एक खास मौका होता है. दूल्हा-दुल्हन अपने शादी की तैयारियां महीनों पहले शुरू कर देते हैं, जो शादी के दिन तक चलती रहती हैं. अपनी शादी को खास बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन तमाम तरह के जतन करते हैं.

खासतौर पर दुल्हन अपने विवाह के दिन एक-एक मिनट का प्लान तैयार कर रखती है. शादी के मंडप में एंट्री से लेकर डांस और ड्रेस, सबकुछ दुल्हन का पहले से प्लान्ड होता है.

शादी के दिन ही सो गई दुल्हन

इतनी सारी प्लानिंग के बाद अगर कोई दुल्हन अपनी शादी के दिन ही सो जाए तो सारा कुछ धरा का धरा रह जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक दुल्हन अपनी शादी के दिन ही घोड़े बेचकर सोती नजर आ रही है.

आप देखेंगे कि दुल्हन सो रही है और पंडितजी उसे आवाज देते रह जाते हैं और दूल्हा बेचारा अपनी दुल्हन का इंतजार करता रह जाता है. वहीं दुल्हन इन सबकी परवाह किए बिना मजे से सोती रहती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन सज-धजकर खुद की ही शादी में सो गई. किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो देखकर लोगों को मजा भी आ रहा है. कुछ ही देर में यह वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया.

बड़ी तादाद में नेटिजन्स इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बारात बैंक्वेट हॉल में पहुंच चुकी है और दूल्हा मंडप में अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहा है.

देखें वीडियो

मजे से सोती रही दुल्हन

दूसरी तरफ दुल्हन इन सब चीजों से अनजान बहुत ही मजे से सोती रहती है. ऐसा लगता है कि दुल्हन घोड़े बेचकर सो रही है और चैन की नींद ले रही है. लाल जोड़े में सोती हुई दुल्हन बहुत सुंदर लग रही है. वीडियो को witty_wedding नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करने के साथ इसमें मजेदार कैप्शन लिखा गया है, ‘पंडित जी: दुल्हन को बुलाइए. मगर दुल्हन तो गहरी नींद में सो रही है.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.