अब इंडिया रहेगा ऑनलाइन

सरकारी कंपनी में कई पदों पर बंपर भर्ती, फ्रेशर भी कर सकते हैं आवेदन, जानिए डिटेल्स

भारत हेवी इलेक्ट्रिक्स लिमिटेड, देश की प्रतिष्ठित सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों में से एक ने इंजीनियर ट्रेनी और कार्यकारी प्रशिक्षु के पद पर भर्ती की है। BHEL ने यह भर्ती अपने नई दिल्ली कॉरपोरेट ऑफिस के जरिए की है। कंपनी ने कुल 150 पदों के लिए विज्ञापन दिया है। अगर आप इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं तो यहां पूरी प्रक्रिया है।

150 पदों पर भर्ती

BHEL विज्ञापन संख्या (01/2022) के अनुसार, कंपनी ने कुल 150 पदों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। सिविल, मैकेनिकल, आईटी-कंप्यूटर साइंस, इलेक्ट्रिकल, केमिकल और मेटलर्जी इंजीनियरिंग में इन पदों के लिए कुल 120 इंजीनियर ट्रेनी की भर्ती की जानी है।

इसके अलावा वित्त और मानव संसाधन विभाग में कुल 30 पदों के लिए उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन किया जाना है. यहां फ्रेशर्स को भी मौका दिया जाएगा।

ऐसे करें अप्लाई

इस रिक्ति के लिए आवेदन करने के लिए आवेदक BHEL की आधिकारिक वेबसाइट careers.bhel.in से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं और सीधे ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। सबसे पहले आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा। फॉर्म अप्लाई करने के लिए आपको 800 रुपये का शुल्क देना होगा।

तो एससी, एसटी और दिव्यांग आवेदकों के लिए शुल्क 300 रुपये है। आप शुल्क का भुगतान ऑनलाइन भी कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन 13 सितंबर से शुरू हो गए हैं। तो इसकी आखिरी तारीख 4 अक्टूबर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.