इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव, बढ़ेगा जीतने का चांस 

नई दिल्ली : आईपीएल 2022 में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स की टीमें आमने-सामने होंगी. यह मैच दोनों टीमों के अहम है. आरसीबी की टीम पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को और पुख्ता करेगी. अंतिम चार में जगह बनाने के लिए बैंगलोर को कम से कम एक मैच जीतना होगा.

दूसरी तरफ अगर आज के मैच में पंजाब किंग्स की टीम हारती है तो उसकी प्लेऑफ में पहु्ंचने की उम्मीदें करीब समाप्त हो जाएंगी. आइए हम आपको आज के मैच की ड्रीम इलेवन पिक करने के लिए कुछ टिप्स देते हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में रॉयल चैंलेंजर्स की टीम ने अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है. टीम 14 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर है. आईपीएल 2022 में आरसीबी ने 12 मैच खेले हैं जिनमें 7 जीते और 5 हारे हैं. वहीं दूसरी तरफ पंजाब की टीम 15वें सीजन में अपनी लय बरकरार नहीं रख पाई.

मयंक अग्रवाल की टीम ने नियमित अंतराल पर मैच हारे. पंजाब ने आईपीएल 2022 में अब तक 11 मैच खेले हैं जिनमें 5 जीते और 6 हारे हारे हैं. 10 अंकों के साथ टीम पॉइंट टेबल में 8वें स्थान पर है.

RCB vs PBKS Dream 11 Prediction

कप्तान: फाफ डुप्लेसी (12 मैचों में 389 रन)

उपकप्तान: लियाम लिविंगस्टोन (11 मैचों में 315 रन और 3 विकेट)

विकेटकीपर: दिनेश कार्तिक

बल्लेबाज: जॉनी बेयरस्टो, रजत पाटीदार शिखर धवन

आलराउंडर: ग्लेन मैक्सवेल, वानिंदु हसरंगा

गेंदबाज: हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, कागिसो रबाडा

डु्प्लेसी का शानदार प्रदर्शन

आईपीएल 2022 में फाफ डुप्लेसी ने शानदान बल्लेबाजी की है. वह अपनी टीम आरसीबी के लिए 12 मैचों में 389 रन बना चुके हैं. डुप्लेसी शुरुआत के मुकाबलों में कुछ खास नहीं कर पाए. लेकिन सही समय पर उन्होंने फॉर्म में वापसी की. यह वजह है कि आरसीबी की टीम प्लेऑफ की कगार पर खड़ी है. दूसरी तरफ पंजाब किंग्स के लियाम लिविंगस्टोन ने भी काफी प्रभावित किया है. उन्होंने 11 मैचों में 315 रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट भी लिए हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स की टीमें

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम: फाफ डुप्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, दिनेश कार्तिक, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, सुयश प्रभुदेसाई, अनुज रावत, शाहबाज अहमद, आकाश दीप, अनीश्वर गौतम, जेसन बेहरनड्रॉफ, जोश हेजलवुड, क्षमा मिलिंद, महिलाल लोमरोर, शरफेन रदरफोर्ड, फिन एलेन, कर्ण शर्मा, डेविड विली, रजत पाटीदार, सिद्धार्थ कॉल.

Leave A Reply

Your email address will not be published.