home page

Vikas Nagar : ब्राइट एंजेल्स स्कूल छात्रों /अभिभावकों शोषण नहीं होने देगा मोर्चा

ब्राइट एंजेल्स स्कूल जीवनगढ़ के अध्ययनरत छात्र/ छात्राओं के अभिभावकों के प्रतिनिधिमंडल ने जन संघर्ष मोर्चा अध्यक्ष एवं जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी के निवास पर आकर अपनी पीड़ा एवं छात्रों के भविष्य को लेकर चिंता जताई है.
 | 
Vikas Nagar : ब्राइट एंजेल्स स्कूल छात्रों /अभिभावकों शोषण नहीं होने देगा मोर्चा

विकासनगर : ब्राइट एंजेल्स स्कूल जीवनगढ़ के अध्ययनरत छात्र/ छात्राओं के अभिभावकों के प्रतिनिधिमंडल ने जन संघर्ष मोर्चा अध्यक्ष एवं जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी के निवास पर आकर अपनी पीड़ा एवं छात्रों के भविष्य को लेकर चिंता जताई है.

अभिभावकों ने कहा कि  कुछ संगठनों द्वारा बेवजह विद्यालय का माहौल एवं भाईचारा खराब करने करने की दिशा में काम किया जा रहा है, जबकि विद्यालय प्रबंधन द्वारा छात्रों को गुणवत्ता परक शिक्षा प्रदान की जा रही है तथा प्रत्येक अभिभावक विद्यालय की कार्यशैली से संतुष्ट है.

अभिभावकों को इस बात की चिंता भी सता रही है कि अगर विद्यालय प्रबंधन पर कोई कार्रवाई होती है तो बच्चों का भविष्य चौपट हो जाएगा.

अभिभावकों की पीड़ा को लेकर  नेगी ने दूरभाष पर महानिदेशक शिक्षा श्री बंशीधर तिवारी से वार्ता कर इस मामले का पटाक्षेप करने एवं छात्रों/ अभिभावकों की पीड़ा को दूर करने गागरिया का आग्रह किया श्री तिवारी ने भरोसा दिलाया कि किसी का भी शोषण नहीं होने दिया जाएगा.                     

मोर्चा ने अभिभावकों को उनकी मांगों को शासन एवं शिक्षा विभाग के आला अधिकारियों के समक्ष के समक्ष रखने का आश्वासन दिया और भरोसा दिलाया कि अभिभावकों और छात्रों का शोषण नहीं होने दिया जाएगा.

प्रतिनिधिमंडल में - सरिता रावत, मोर्चा के दिलबाग सिंह, रेखा बिजल्वान, प्रमिला, पूजा, कविता रमोला, साबिया, रेखा चौहान, सीमा, पूनम, मंजीता, दिव्या जैन, गुरमीत कौर, सुमन तोमर, बीना, हर्ष ,प्रियांशु, अनस, बनिता, एकता, कांता, कविता राणा, ललिता तोमर, मोना चौहान, रेनू कश्यप आदि शामिल थे.