home page

भारत में आया 7 हजार रुपये से कम कीमत वाला धाकड़ स्मार्टफोन, 512GB तक स्टोरेज का कर सकेंगे इस्तेमाल!

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।
 | 
भारत में आया 7 हजार रुपये से कम कीमत वाला धाकड़ स्मार्टफोन, 512GB तक स्टोरेज का कर सकेंगे इस्तेमाल!

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Infinix Smart 6 Plus को दमदार फीचर्स के साथ पेश किया है। स्मार्ट 6 प्लस फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

इसकी कीमत 8,000 रुपये से कम है और यह सिंगल स्टोरेज में ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगा। ये स्मार्टफोन डुअल-कैमरा सेटअप और तगड़ी बैटरी के साथ आता है। तो आइए भारत में Infinix Smart 6 Plus की कीमत और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

Infinix Smart 6 Plus की भारत में कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Infinix ने Smart 6 Plus को सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है। फोन के 3GB रैम है और 64GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 7,999 रुपये है। स्मार्टफोन की पहली सेल 3 अगस्त से शुरू होगी। फोन मिरेकल ब्लैक और ट्रैंक्विल सी ब्लू कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

स्मार्ट 6 प्लस में 6.82 इंच का लंबा डिस्प्ले है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए एक डुअल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 8MP का मुख्य कैमरा और डेप्थ सेंसर है।

जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्ट 6 प्लस में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह AI फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है।

स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर एक एंट्री-लेवल MediaTek Helio G25 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) पर चलता है।