home page

लॉन्च होने वाला है Waterproof Smartphone, डिजाइन और फीचर्स देख हो जाएंगे दीवाने

इसके बारे में लगभग सब कुछ बता रहा है। वहीं, Asus ने खुद भी इनमें से कुछ फीचर्स को टीज किया है।
 | 
लॉन्च होने वाला है Waterproof Smartphone, डिजाइन और फीचर्स देख हो जाएंगे दीवाने

Asus उन कुछ एंड्रॉइड OEM में से एक है जो कॉम्पैक्ट साइज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करते हैं। कंपनी ने पिछले साल Zenfone 8 उर्फ ​​Asus 8z के लॉन्च के साथ इस कैटेगरी में प्रवेश किया था।

डिवाइस को इस सप्ताह के अंत में Zenfone 9 (Asus 9z) में उत्तराधिकारी मिलने की पुष्टि की गई है। आधिकारिक घोषणा से पहले, हैंडसेट कई बार लीक हो चुका है

इसके बारे में लगभग सब कुछ बता रहा है। वहीं, Asus ने खुद भी इनमें से कुछ फीचर्स को टीज किया है। आइए जानते हैं Asus Zenfone 9 के बारे में।।।

Asus Zenfone 9 Launch Date

Asus Zenfone 9 (Asus 9z) 28 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। इसे कंपनी के आधिकारिक Youtube चैनल पर लाइव स्ट्रीम के माध्यम से आधिकारिक बनाया जाएगा।

लाइव स्ट्रीम रात 9 बजे GMT+8 से शुरू होगी। दूसरे शब्दों में, यह ताइपे में रात 9 बजे, न्यूयॉर्क में सुबह 9 बजे, बर्लिन में दोपहर 3 बजे और नई दिल्ली में शाम 6:30 बजे शुरू होगा।

Asus Zenfone 9 Specifications

Asus Zenfone 9 (Asus 9z) को 5.9-इंच सैमसंग AMOLED डिस्प्ले के आसपास बनाया जाएगा। स्क्रीन FHD+ का रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट तक ऑफर करेगी।

फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जनरल 1 SoC द्वारा चलाया जाएगा और 4,300mAh की बैटरी द्वारा संचालित होगा।

चिपसेट को एलपीडीडीआर5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। सॉफ्टवेयर के लिए, यह उम्मीद की जाती है कि यह ZenUI के साथ Android 12 को बूट करेगा।

Asus Zenfone 9 Camera

हैंडसेट डुअल रियर कैमरा सिस्टम और 12MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा के साथ आएगा। रियर कैमरा सेटअप में 6-एक्सिस जिम्बल OIS-असिस्टेड 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर और 12MP अल्ट्रा-वाइड यूनिट शामिल होगा।

Asus Zenfone 9 Features

स्मार्टफोन की अन्य विशेषताओं में डुअल स्टीरियो स्पीकर, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, एक IP68 रेटिंग और 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल होंगे।

यह 8GB/12GB/16GB रैम और 128GB/256GB/512GB स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है।

Asus Zenfone 9 Expected Price

Asus Zenfone 8 की शुरुआत पिछले साल 599 यूरो (48,875 रुपये) की शुरुआती कीमत पर हुई थी। दूसरी ओर, अफवाहों का कहना है कि Asus Zenfone 9 की कीमत लगभग 800 यूरो (65,266 रुपये) हो सकती है।