आज के एपिसोड में अनुपमा और वनराज में हो सकती है बहस , पाखी उठाएगी दिल दहलाने वाला कदम

अनुपमा सीरियल में अब कई बड़े-बड़े ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। आने वाले एपिसोड में पाखी और आदिक ने स्थिति का फायदा उठाया और एक कमरे में घुस गए। आदिक पाखी से कहता है कि उसे उससे कुछ कहना है और पाखी यह सुनकर उत्साहित हो जाती है।

अनुपमा उन्हें लापता पाती है और उनकी तलाश में आती है। वह पाखी को उसके कमरे में दरवाजे की थोड़ी खुली जगह के माध्यम से पाती है और अंदर जाती है जहां वह आदिक को पाखी के कंधों पर हाथ रखे देखती है।

इससे पहले कि अनुपमा कुछ कहती उसने वनराज को पीछे से चिल्लाते सुना। वनराज ने भी उन्हें एक साथ देखा और पाखी के करीब आने की कोशिश करने के लिए गुस्से में आदिक को कॉलर से पकड़ लिया।लेकिन वनराज सुनने को तैयार नहीं होता है। अनुपमा और पाखी के विरोध के बावजूद वह गुस्से में उसे सबके सामने घसीट लेता है। वनराज के आदिक को थप्पड़ मारने से सभी चौंक जाते हैं।

आदिक के परिवार वाले वनराज पर उस पर हाथ उठाने के लिए भड़क गए और अनुज ने वनराज से स्पष्टीकरण मांगा। वनराज उसे आदिक से पूछने के लिए कहता है कि उसने पाखी के साथ क्या किया है।

वे सभी एक-दूसरे से लड़ते हैं तभी वनराज कहता है कि उसने पाखी के साथ अकेले में करीब आने की कोशिश की, जिससे सभी चौंक गए।वनराज फिर से आदिक पर हाथ उठाने ही वाला होता है लेकिन सब उसे रोक लेते हैं। बा ने आदिक पर वनराज के साथ शामिल होकर आरोप लगाया और अनुज के परिवार को डांटा।

अनुज कहता है कि अगर आदिक गलत है तो वह खुद उसे दंडित करेगा और वनराज से शांत रहने के लिए कहता है ताकि वह कहानी के दूसरे पक्ष को सुन सके। वनराज नहीं माना और वह लगातार हाइपर होता जा रहा था। आदिक कहता है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है लेकिन वनराज नहीं सुनता है।

पाखी चिल्लाती है कि वह अपनी सहमति से उसके साथ गई थी और कहती है कि वे सिर्फ दोस्त हैं। यह सुनकर हर कोई चौंक जाता है और वनराज पाखी को चुप रहने के लिए कहता है क्योंकि वह कुछ भी नहीं जानती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.