घर में अकेली थी साली, मौका देख जीजा ने कर दिया यह कांड

छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने 32 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपनी ही साली का रेप कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद ये युवती को धमकी देता रहा, जिसके कारण किसी को कुछ पता नहीं लगा था।

कुछ दिन युवती चुप रही, लेकिन बाद में पूरी सच्चाई बता दी। 22 साल की लड़की ने घरवालों से कहा कि जीजा ने मेरे साथ गलत किया है। घरवालों को पहले यकीन ही नहीं हुआ। अब उसने पुलिस से शिकायत की है विधानसभा थाने की पुलिस आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

मामला रायपुर के पचेड़ा इलाके का है। 32 साल का युवक इस इलाके में रहता है। तुमगांव में रहने वाली इसकी साली पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने इसके घर आई हुई थी।

मौका पाकर उसने अपनी साली को ब्लैकमेल किया। उसने कहा कि उसे युवती के लव अफेयर की बात पता है। दरअसल युवती किसी युवक से प्यार करती थी। जीजा ने कहा कि ये बात उजागर कर देगा।

युवती ने पुलिस को बताया कि इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई । जीजा ने बदनाम करने की धमकी देकर युवती के साथ बलात्कार किया। इसके बाद अपने साथ वह लड़की को मंदिर हसौद इलाके में लेकर गया।

वहां भी एक मकान में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की । जैसे तैसे वहां से लड़की भागकर अपने घर आ गई परिजनों को घटना की जानकारी दी और मामला पुलिस के पास पहुंचा। युवक ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है।

इस घटना की शिकार हुई 22 साल की युवती की घरवाले शादी करने की तैयारी में थे। अब इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस आरोपी और लड़की के घरवालों से भी पूछताछ करेगी।

आरोपी की पत्नी और रेप का शिकार हुई युवती आपस में सगी बहनें हैं। आरोपी की पत्नी भी इस कांड के बाद सदमे में है।

हालांकि आरोपी के परिजनों ने इस वारदात के प्रति पुलिस से गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि यदि गलती है तो पुलिस निष्पक्ष जांच करते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर करे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.