नौकरी की चिंता खत्म! एसबीआई की स्कीम से जुड़कर घर बैठ कर कमाएं 60,000 रुपये महीना, जानिए तरीका

आपके पास रोजगार नहीं और पैसा कमाने की दिक्कत है तो फिर अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अब नए-नए प्लान लोगों के बीच धमाल मचा रहे हैं। अगर आप पैसा कमाने के इच्छुक हैं तो फिर यह खबर आपकेक लिए बड़ी ही कीमती है।

देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक(एसबीआई) का एक प्लान ऐसा है, जो लोगों के बीच गदर मचा रहा है। इस प्लान से आप एक नौकरी की बराबर पैसा आराम से कमा सकते हैं, जिससे लोगों की दिक्कतें खत्म हो जाएंगी।

आप एसबीआई अब लोगों के लिए फ्रेंजाइजी लेकर आया है, जिससे पैसा कमाने का सपना साकार कर सकते हैं। एसबीआई के एटीएम की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपके पास किसी आबादी वाले जगह पर जमीन होने चाहिए। इससे आप आराम से 60,000 रुपये आसानी से कमा सकते हैं।

हर महीना कमाएं इतने हजार रुपये

भारतीय स्टेट बैंक अब एटीएम लगवाने के लिए फ्रेंचाइजी दे रहा है, जिसका आप तुरंत लाभ ले सकते हैं। फ्रेंचाइजी से आप 60,000 रुपये महीना आसानी कमा सकते हैं। बस इसके लिए आपको थोड़ा रिस्क जरूर लेना इसके लिए आपको अपनी जमीन देनी होगी। बैंक की ओर से कुछ कंपनियों को एटीएम लगाने का टेंडर दिया जाता है।

यें होंगी जरूरी शर्त

# आपके पास 50-80 वर्ग फुट जमीन होनी आवश्यक।

# अन्य एटीएम से उसकी दूरी कम से कम 100 मीटर होना जरूरी है।

# यह स्थान भूतल पर होना चाहिए और अच्छी दृश्यता होनी चाहिए।

# 24 घंटे बिजली की आपूर्ति हो, इसके अलावा 1 किलोवाट बिजली कनेक्शन।

# इस एटीएम की क्षमता प्रतिदिन लगभग 300 लेनदेन की होनी चाहिए।

जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक(एसबीआई) की यह स्कीम काफी दिनों से धमाल मचाए हुए है। एसबीआई देश के सबसे बड़े बैंकों में गिना जाता है, जिससे लाखों लोगों को रोजगार भी मिल रहा है। आप भी इससे जुड़कर पैसा कमा सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.