सपना चौधरी डांस के साथ-साथ गानों से भी ढा रही है कहर , एक के बाद एक सुपरहिट गाने हुए रिलीज

Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी ने यूट्यूब पर फिर से धमाल मचा रखा है इसका कारण है उनके बैक टू बैक रिलीज हो रहे गाने. पिछले काफी समय से हर हफ्ते सपना चौधरी का नया गाना (Sapna Choudhary New Song) रिलीज हो रहा है और हर गाना जबरदस्त धूम भी मचा रहा है.

सपना की लोप्रियता और फैंस के बीच उनकी दीवानगी का आलम ये है कि पिछले 1 महीने में सपना के 4 गाने रिलीज हो चुके हैं और सभी एक से बढ़कर एक हैं. इन गानों के जरिए कभी सपना ‘सोने की तगड़ी’ (Sone Ki Tagdi Song) मांगती हुई दिख रही हैं तो कभी ‘चाकी नीचे भूत’ (Chakki Neche Bhoot Song) देख डर रही हैं.

जब सपना ने मांगी ‘सोने की तगड़ी’

सपना बन ठन कर तैयार हैं लेकिन एक कमी रह गई और वो कमी थी सोने की तगड़ी कि तो भला सपना पीछे कैसी रहतीं….उन्होंने भी अपने पिया से मांग डाली ‘सोने की तगड़ी’. रुचिका जांगीड के इस गाने में सपना खूब कहर ढा रही हैं. एक महीने पहले इस गाने ने जो धूम मचाई उसका असर अब तक कायम है. इस गाने पर जमकर रील बनाई जा रही है. अब सपना को सोने की तगड़ी मिली या नहीं ये आपको इस गाने में ही पता चल पाएगा.

‘चाकी नीचे भूत’ से डरीं सपना

गांव में रहने वालीं सपना को जब चाकी नीचे भूत दिखे तो डर के मारे इस हरियाणवी छोरी की तो हालत ही खराब हो गई. रेणुका पंवार और सपना चौधरी के गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं क्योंकि ये गाना है ही इतना मजेदार. 15 दिनों के भीतर ही इस गाने को 34 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सपना का भी फेवरेट है ‘छोरा मेरी जान सै’

सपना चौधरी का हाल ही में रिलीज हुआ ये गाना बेहद ही सॉफ्ट म्यूजिक के साथ रिलीज किया गया है जो हरियाणवी म्यूजिक में एक नया एक्सपेरीमेंट है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. ये गाना खुद सपना का भी फेवरेट है. इस पर सपना कई रील भी बना चुकी हैं..

‘नाचन की तोल’ भी हुआ रिलीज

अब सपना का एक और गाना ‘नाचन की तोल’ भी रिलीज हो गया है. इस गाने में सपना का अंदाज बिल्कुल जुदा-जुदा नजर आ रहा है और रिलीज होते ही इस गाने ने भी यूट्यूब पर धूम मचा दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.