सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर आई ‘भूल भुलैया 2’, जानें कहां और कैसे देख सकेंगे आप

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। 20 मई को दिखाई गई इस फिल्म का जादू आज भी दर्शकों को लुभा रहा है, क्योंकि थिएटर में फिल्म के लिए दर्शकों की संख्या में कमी नहीं आई है.

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन का काम फैंस को खूब पसंद आया, वहीं कियारा आडवाणी के साथ उनके रिश्ते ने सभी के दिल को छू लिया. इसी बीच अब फिल्म से जुड़ी एक अहम खबर आई है। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म के बाद अब ओटीटी म्यूजिक भी है। आइए आपको बताते हैं किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘भूल भुलैया 2’ नजर आई।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी फिल्म

कार्तिक आर्यन की यह कमाल की फिल्म “भूल भुलैया 2” ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस बात की जानकारी खुद नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी। नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें कार्तिक, कियारा, तब्बू और कार्तिक आर्यन “बाबा की आत्मा” के अवतार में हैं। इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा है कि ‘भूल भुलैया 2’ नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है।

ओटीटी पर मूवी कैसे देखें?

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है। इस बीच, यह फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर भी उपलब्ध है। नेटफ्लिक्स के सब्सक्राइबर इस फिल्म को आसानी से देख सकते हैं और यह फैंस के लिए भी कम मजेदार नहीं है।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन हासिल किया

तब्बू और राजपाल यादव ने कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। अगर सेट की बात करें तो “भोल भोले 2” को रिलीज हुए चार हफ्ते हो चुके हैं और दर्शकों के बीच फिल्म की आग जारी है. फिल्म ने अब तक देश में करीब 176 करोड़ की कमाई कर ली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.