Khesari Lal Yadav की अपकमिंग फिल्म ‘डोली सजा कर रखना’ का ट्रेलर रिलीज, Amrapali Dubey संग जबरदस्त केमिस्ट्री

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि खेसारी की अपकमिंग फिल्म ‘डोली साजा कर रखना’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. भोजपुरी सिनेमा में खेसारी के साथ जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे नजर आईं. आम्रपाली के फैंस भी फिल्म के ट्रेलर से काफी प्रभावित हैं.

आपको बता दें कि ‘डोली साजा के रखना ट्रेलर आउट’ का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है. वहीं फिल्म का ट्रेलर आने के बाद फैंस के अलग-अलग तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं. बता दें कि ट्रेलर में आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

ट्रेलर में दोनों एक दूसरे को पाने के लिए अपने घरवालों से लड़ते नजर आ रहे हैं. इसके बावजूद दोनों ने शादी नहीं की है. आपको बता दें कि इस फिल्म के लव और एक्शन ड्रामा से लेकर इस कॉकटेल में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स भी देखने को मिलेंगे.

ये है फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो भोजपुरी खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे, रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी और अन्य शीर्ष कलाकार इसमें नजर आए थे. बता दें कि इस फिल्म के निर्माता रोशन सिंह हैं, और लेखक और निर्देशक रजनीश मिश्रा श्रीमाली द्वारा निर्मित हैं। फिल्म का पेनफुल ग्लो गाना इसमें चार चांद लगा देता है।

ये है की आम्रपाली दुबे और निर्वा की आने वाली फिल्म

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बहुत जल्द भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव जिन्हें ‘निरहुआ’ के नाम से भी जाना जाता है, के साथ नजर आने वाली हैं. दोनों की आने वाली दो फिल्में “मैं मिलन की रात” और “कलाकंद” हैं, जो जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी।

यह खेसारी के बारे में एक अफवाह है

वहीं अगर खिसारीलाल यादव की बात करें तो उनके बारे में अफवाहों का बाजार गर्म है. चर्चा है कि भोजपुरी खेसारी स्टार लाल यादव जल्द ही किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं। हालांकि, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड से ऑफर मिल रहे हैं, इस दौरान उन्होंने टाइटल रोल निभाने की इच्छा जाहिर की। हालांकि, ये बातें महज अफवाह हैं या हकीकत, यह तो वक्त ही बताएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.