Salman Khan क्यों हर मूवी में उतार देते है शर्ट, सलमान ने खुद बताया इसका राज ..जानिये

Salman Khan Shirtless Statement: दबंग खान यानी की सलमान खान (Salman Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद का एक मुकाम हासिल किया है।

खान की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इतजार रहता है। सलमान खान अपनी हर फिल्म में शर्ट उतार देते हैं जिसपर फैंस हमेशा से सवाल करते आ रहे हैं कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है। वहीं अब इसपर सलमान खान ने खुद चुप्पी तोड़ी हैं।

दरअसल, सलमान खान अपनी पर्सनालिटी के लिए भी जाने-जाते हैं और उनको कई फिल्मों में शर्ट उतारते हुए देखा गया है जो कि उनकी पॉपुलैरिटी की भी बड़ी वजह हैं। सलमान खान ने पहली बार फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के गाने ‘ओ ओ जाने जाना ढूंढे तुझे दीवाना’ में शर्ट उतारी थी जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपनी शर्ट उतारी जिसपर अब सलमान ने ऐसी बात कही है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

दुबई में आयोजित हुए आइफा अवॉर्ड समारोह में रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने वहां कई लोगों से सलमान को लेकर सवाल पूछे। वहीं जब शर्टलेस होने पर सवाल किया गया तो इसपर एक्ट्रेस जेनेलिया ने कहा कि, ‘सलमान ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो कूल हैं।’

हालांकि सलमान ने उनके इस जवाब को गलत बताया और खुद इस सवाल का जवाब दिया। सलमान ने जवाब देते हुए कहा, ‘मनीष तेरे पास एक महंगी और शानदार गाड़ी हो तो क्या तू उसे ढककर रखेगा।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.