मारुती की गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट, 67,000 रुपये तक की छूट

Maruti Car Discount Offer : आज मार्केट में आपको कई शानदार SUV फुल लोडेड फीचर्स के साथ मिल जाती है जिसमे मारुती सुजुकी कंपनी देश की नंबर 1 कंपनी है जिसने बाजार में इन दिनों काफी धूम मचा रखी है।

मारुती सुजुकी कंपनी ने अपने ग्राहकों को अगस्त के महीने में एक शानदार खुशखबरी दी है जिसके चलते कंपनी अपनी सभी अरिना लाइनअप पर काफी शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे है तो ये खबर आपके लिए बहुत काम आने वाली है। आज हम आपको मारुती सुजुकी कंपनी द्वारा दिया जा रहा अपनी अरीना लाइनअप पर जबैडस्ट डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे है जिसका फायदा आप इस अगस्त के महीने में उठा सकता है और अपने लिए भारी डिस्काउंट के साथ मारुती की गाड़ी को खरीद सकते है।

कंपनी अर्टिगा के मॉडल को छोड़ कर सभी पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर कर रही है जो आपको सिर्फ 31 अगस्त तक ही मिलने वाला है।

अल्टो के10 गाड़ी 

अगर आप भी अपनी छोटी फॅमिली के लिए एक शानदार गाड़ी खरीदने का सोच रहे है जो आपको मजेदार फीचर्स के साथ कम कीमत में मिल जाए तो मारुती सुजुकी अपनी अल्टो के10 गाड़ी के हाई-स्पेक VXi AMT और VXi+ AMT वेरिएंट पर काफी जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिस पर आपको 57,100 रुपये का शानदार छूठ मिल रही है।

साथ ही इसके मैनुअल और सीएनजी वेरिएंट पर भी 40 हजार से 25 हजार रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। मारुती के इन सभी वेरिएंट पर 15 हजार रूपये का एक्स चेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। मारुति अल्टो K10 की कीमत 3.99 लाख रुपये से 5.96 लाख रुपये के बीच है।

मारुती S-Presso

अगर आप भी मारुती की शानदार कार खरीदने का प्लान बना रहे है तो आप भी अगस्त महीने में चल रहे डिस्काउंट का फायदा उठा सकते है और कम कीमत में शानदार गाड़ी खरीद सकते है।

मारुती सुजुकी कंपनी अपनी Maruti S-Presso कार पर भी डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसकी कीमत आपको मार्केट में 3.99 लाख रुपये से 5.96 लाख रुपये के बीच मिल जाती है।

इस मारुति एस-प्रेसो के AMT वेरिएंट पर कुल 52,100 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है, साथ में इसके मैनुअल और सीएनजी वेरिएंट पर 30,000 रुपये तक की कैश छूट मिल रहा है।

मारुती वैगन आर 

मारुती की वैगन आर गाड़ी इस समय सबसे बेस्ट गाड़ी में से एक है जिसे हर कोई ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करता है।  अगर आप भी अपने लिए एक छोटी कार खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए मारुती वैगन आर सबसे बेस्ट गाड़ी होगी।

इस कार की कीमत आपको 5.54 लाख रुपये से लेकर 7.33 लाख रुपये तक मिल जाती है। जिस पर आपको 67,100 रुपये का शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है वही मैनुअल और एएमटी वेरिएंट पर क्रमशः 30,000 रुपये और 35,000 रुपये तक का कैश छूट मिल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.