JAWA 42 Bobber का नया वेरिएंट लॉन्च, कीमत में आई 17000 रुपये की गिरावट

Jawa 42 Bobber : पुरानी बाइक और उनके मॉडल की दुनिया दीवानी है। बुलेट, जावा और राजदूत बाइक का चलन इंडिया में बढ़ता ही जा रहा है। पुरानी बाइक में जावा ने भी पुराने मॉडल को फिर से उतारना शुरू कर दिया है।

JAWA 42 New Model भारतीय बाजारों में आकर्षक दिखने वाली दो पहिया वाहन की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में अगर आप अपने लिए एक स्टाइलिश और खूबसूरत लुक वाली नई बाइक लेना चाहते हैं तो Jawa का यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकता है।

कंपनी ने अपने पुराने मॉडल में कई नए और अपडेटेड फीचर्स ऐड किए हैं। देश की सबसे प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी जावा ने ग्राहकों के लिए अपने इस नए मॉडल के अलग-अलग वेरिएंट को भी पेश किया है।

साथ ही साथ इसके इंजन स्पेसिफिकेशन और स्पीड की भी जानकारी दी है। अगर आप भी अपने लिए एक नई चमचमाती हुई बाइक लेना चाहते हैं जो लोगों के बीच आपकी शोभा बढ़ाएं तो जावा 42 बाइक की नई मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है।

JAWA 42 Bobber Design

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट कर दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे जावा ने अपने इस नए मॉडल में कई आधुनिक बदलाव भी किए हैं।

कंपनी का कहना है कि इसकी स्पीड को बढ़ाने के लिए और इसके लुक को और भी आकर्षण करने के लिए कंपनी ने इसमें कई कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं।

साथ ही साथ कंपनी का कहना है कि ग्राहकों को अपडेटेड वर्जन में कई सारी सुविधाएं पहली बार दी जाएगी।

JAWA 42 Bobber Price

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में सबसे पहले तो आपको अच्छी और बजट फ्रेंडली कीमत दी जा रही है। कंपनी का कहना है अपने अपडेट किए हुए मॉडल में कंपनी ग्राहकों को विशेष 17000 रुपए की छूट दे रही है।

जिसके बाद इस चमचमाती मॉडल की कीमत सिर्फ ₹ 1.73 लाख हो जाएगी। हां इस मॉडल के अलग-अलग वेरिएंट पर कीमत का थोड़ा परिवर्तन आपको देखने को मिल सकता है।

JAWA 42 Bobber Features

कंपनी का दावा है की इस मॉडल में ग्राहकों को विशेष इंजन स्पेसिफिकेशन भी दी जाएगी। सबसे पहले तो आपको बता दे की इस मॉडल में आपको 294 cc क्षमता वाला J-Panther लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा।

वहीं Jawa की कंपनी का ये भी कहना है की इस मॉडल में ग्राहकों को बेहतरीन माइलेज और लाजवाब स्पीड भी दी जा रही है।

आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 26 bhp की पावर और 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.