वाह! Moto G85 24GB रैम अब इतने सस्ते में! Flipkart की धांसू सेल में उठाएं फायदा

बीते 10 जुलाई को भारतीय बाजार में Motorola G85 स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। इस फोन की फीस सेल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर 16 जुलाई से शुरू होने जा रही है। पहली ही सेल में इस डिवाइस पर धांसू डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा हैं, जो कर्व्ड डिस्प्ले के साथ सस्ते में मिलने वाला है। इसके बारे में अगर आप जानना चाहते हैं तो फटाक से इसके कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

Moto G85 5G के क्या हैं Specifications जानें

डिस्प्ले: मोटो के इस फोन में 6.67 इंच की फुल-एचडी प्लस 3डी कर्व्ड pOLED डिस्प्ले दी गई हैं। जो 240 हर्ट्ज की टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट के साथ 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया हैं। वहीं इसमें आपको 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का डिसप्ले प्रोटेक्शन दिया गया हैं।

प्रोसेसर: इस डिवाइस में प्रोसेसर के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6S जेनरेशन 3 का चिपसेट दिया हैं। जो 12 जीबी रैम के साथ 12 जीबी वर्चुअल रैम साथ दी गई हैं। जो आपको टोटल 24 जीबी रैम के साथ मिल रहा हैं।

कैमरा सेटअप: हर फोन में कैमरा सबसे महत्वपूर्ण होता हैं अगर इस हैंडसेट के कैमरा का जिक्र करें तो इसके बैक साइड में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया हैं। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का हैं तो वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया गया हैं।

बैटरी: पॉवर के लिए इस हैंडसेट में 33 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया हैं। जो 5000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ टाइप सी कनेक्टिविटी में आता है।

Moto G85 की कीमत और ऑफर्स हैं दमदार

भारत में मोटोरोला फोन की कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 17,999 रुपये रखी गई है। इसके अलावा एडवांस्ड 12GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है। इसे Flipkart के अलावा कंपनी वेबसाइट और रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। इसकी पहली सेल 16 जुलाई को दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

पहली ही सेल में ग्राहकों को 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस बैंक डिस्काउंट के अलावा फोन पर 1000 रुपये का एडिशनल एक्सचेंज डिस्काउंट दिया गया है। फोन 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। यह तीन कलर ऑप्शंस- कोबाल्ट ब्लू, अर्बन ग्रे और ऑलिव ग्रीन में आया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.