58,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट! ₹4.26 लाख में मिल रही मारुति की यह कार

0

अगर आप भी अगले कुछ दिनों में नई बजट फ्रेंडली कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, कंपनी अपनी पॉपुलर हैचबैक मारुति सुजुकी एस-प्रेसो (Maruti Suzuki S-Presso) पर इस दौरान 58,000 रुपये की छूट दे रही है।

बता दें कि कंपनी मारुति सुजुकी एस-प्रेसो के ऑटोमेटिक वेरिएंट पर 58,000 रुपये जबकि मैनुअल वेरिएंट पर 53,000 रुपये और सीएनजी वेरिएंट पर 46,000 रुपये की छूट दे रही है। आइए जानते हैं मारुति सुजुकी एस-प्रेसो के फीचर्स, पावरट्रेन और इसके कीमत के बारे में विस्तार से।

कुछ ऐसा है मारुति एस-प्रेसो का पावरट्रेन

अगर पावरट्रेन की बात करें तो मारुति सुजुकी एस-प्रेसो में 1.0-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 68bhp की अधिकतम पावर और 89Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा, कार में ग्राहकों को सीएनजी मोड का भी ऑप्शन मिलता है जो 56.69bhp की अधिकतम पावर और 82Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकती है।

बता दें कि कार के इंजन को मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों, गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। मारुति सुजुकी एस-प्रेसो पैट्रोल मैनुअल वेरिएंट मे 24.12 किमी प्रति लीटर, पैट्रोल ऑटोमेटिक वेरिएंट में 25.30 किमी प्रति लीटर और सीएनजी पावरट्रेन के साथ 32.73 किमी प्रति लीटर माइलेज देने का दावा करती है।

इतनी है कार की कीमत

दूसरी ओर कार के इंटीरियर में ग्राहकों को डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी वाला 7.0-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, फ्रंट पावर विंडो और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा, सेफ्टी के लिए कार में स्पीड अलर्ट सिस्टम और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं।

बता दें कि मारुति सुजुकी एस-प्रेसो का मुकाबला मार्केट में मारुति ऑल्टो K10, मारुति वैगनआर और रेनॉल्ट क्विड से होता है। मारुति एस-प्रेसो की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 4.26 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 6.12 लाख रुपये तक जाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.