Honda Activa: अब हर किसी की पहुंच में, मात्र 22 हज़ार रुपये में!

0

आपको बता दें कि एक्टिवा दो इंजन ऑप्शन के साथ आती है. Activa 6G में 109.51cc का इंजन लगा है जो 7.79 PS की पावर और 8.90 Nm का टॉर्क देता है. वहीं, Activa 125 में 124.9cc का इंजन है जो 8.18 bhp की पावर और 10.12 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. दोनों ही स्कूटर्स बेहतरीन माइलेज देती हैं. Activa 6G ARAI के अनुसार 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है जबकि Activa 125 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है.

कम मेंटेनेंस

होंडा Activa को लोग इसकी कम मेंटेनेंस के लिए भी पसंद करते हैं. इसका इंजन काफी बढ़िया है और ये रोज़ के इस्तेमाल में टिकने वाली स्कूटी है. इसमें ज्यादा खर्चा नहीं आता है और न ही इसके सर्विसिंग का झंझट होता है.

आधुनिक फीचर्स से भरपूर

आज के समय में स्कूटर सिर्फ चलने वाली गाड़ी नहीं रह गई है बल्कि ये एक स्टाइल स्टेटमेंट भी बन चुकी है. Activa 6G और Activa 125 दोनों ही स्कूटर्स कई आधुनिक फीचर्स से लैस हैं जिनमें LED हेडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) और बहुत कुछ शामिल है. ये फीचर्स राइडिंग को आरामदायक और सुरक्षित बनाते हैं.

कीमत

अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों अगर आप हौंडा स्कूटर शोरूम से खरीद करते है तो 80 हजार के आस पास में मिल जाता है लेकिन यही स्कूटर सेकंड हैंड मिलने वाली वेबसाइट में मात्र 22 हजार में मिल रहा है , स्कूटर की कंडीशन भी सही है 2013 की मॉडल ये स्कूटर मात्र 50,000 km तक चली है। जी हाँ दोस्तों अगर आप खरीदने की सोच रहे है तो OLX की वेबसाइट में जाके ले सकते है

Leave A Reply

Your email address will not be published.