BJP ने राहुल गांधी की टीशर्ट को 41 हजार का बताया, कांग्रेस ने भी दिला दी मोदी जी के 10 लाख के सूट की याद

नई दिल्ली । कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को बीजेपी (BJP) ने उनकी एक टी-शर्ट (T-shirt) की वजह से घेर लिया. बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी की एक फोटो शेयर (photo share) की गई है. इसमें वह सफेद रंग की टी-शर्ट पहने दिखते हैं. बीजेपी ने दावा किया है यह टी-शर्ट burberry कंपनी की है और इसकी कीमत 41,257 रुपए है.

खास बात यह है कि राहुल गांधी की इस फोटो को खुद कांग्रेस (Congress) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट (Tweet) किया गया है. बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर हैं. इस यात्रा की कुछ फोटोज कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई थीं.

फोटो शेयर करते हुए कांग्रेस की तरफ से लिखा गया- ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी ‘Village cooking Channel’ की टीम से मिले. बता दें कि ‘Village cooking Channel’ बहुत पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है.

बाद में कांग्रेस की तरफ से जारी की गई एक फोटो को बीजेपी ने शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने burberry की टी-शर्ट का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. इससे राहुल गांधी की टी-शर्ट, बिल्कुल मिलती-जुलती दिखती है. बताया गया है कि राहुल ने जो टी-शर्ट पहनी है, वह burberry कंपनी की है और इसकी कीमत 41,257 रुपए हैं. फोटो को शेयर करते हुए बीजेपी ने लिखा- भारत, देखो!

बाद में, बीजेपी के इस पोस्ट को शेयर करते हुए कांग्रेस ने भी पलटवार किया. कांग्रेस ने बीजेपी को टैग करते हुए एक ट्विट किया. लिखा- अरे… घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर. मुद्दे की बात करो… बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो. बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी. बताओ करनी है?

हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस ने भी बीजेपी की ट्वीट को शेयर किया और लिखा- भाजपा जब जब डरती है पर्सनल अटैक करती है. हमारे शीर्ष नेतृत्व और प्रिय नेता श्री राहुल गांधी जी द्वारा #भारत_जोड़ो_यात्रा के सफल आगाज के लिए सभी भारत वासियों को बहुत-बहुत बधाई.

बीजेपी पर पलटवार करते हुए उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष करिश्मा ठाकुर ने कहा- मोदी जी आप प्रधानमन्त्री नहीं परिधान मंत्री हैं. बीजेपी कभी देश हित के भी काम कर लिया करो. महंगाई पर एक भी ट्वीट नहीं आता है तुम्हारा.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा- ‘ऐसे तो तरस आता है… कन्याकुमारी-कश्मीर, अब तक की सबसे बड़ी #भारतजोड़ोयात्रा का जवाब, केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के पास एक ‘टी-शर्ट’ है. विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में जब एक दल देश को एकजुट कर रहा है तो बांटने वाला दल अभी भी टी-शर्ट और खाकी निक्कर में लटका है. डर अच्छा लगा…’

वहीं, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इस मुद्दे पर कहा- ‘आप को याद है कि मोदी जी का सूट जिस पर NaMo NaMo लिखा था, हमारे प्रधानमंत्री के चश्मे देखे हैं? असली बात ये है कि भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा में घबराहट है. और हम भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से लोकतंत्र की शहनाई बजा रहे हैं.’

जयराम रमेश ने कहा कि भाजपा को सिर्फ एक तंत्र का तोप चलाना आता है. उस तोप का ब्रांड है नरेंद्र मोदी. यही कारण है कि हमारे container को, T-shirt को, जूते को लेकर बहस में आ रहे हैं. कल परसों को हमारे underwear को भी ये लोग (भाजपा) बहस में लाएंगे.

बता दें कि, 7 सितंबर को राहुल गांधी तमिलनाडु के श्रीपेरुमबुदुर शहर पहुंचे थे. यहां कांचीपुरम में वह पिता राजीव गांधी की स्मारक पर प्रार्थना सभा में शामिल हुए थे. बाद में उन्होंने यहीं से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की शुरुआत की. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 150 दिन चलेगी. ये तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू होकर जम्मू कश्मीर तक 3,570 किमी की होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *