मोहाली एयरपोर्ट पर हुए विरोध प्रदर्शन में शामिल नवदीप जलबेड़ा को 4 दिन की पुलिस रिमांड

किसान आंदोलन का हिस्सा रहे वाटर कैनन बॉय के नाम मशहूर नवदीप जलबेड़ा व उसके साथी गुरकीरत की आज 2 दिन के पुलिस रिमांड पूरी हो गई।  जिसके बाद आज पुलिस ने नवदीप व गुरुकीरत को अंबाला कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने नवदीप को एक और दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। वहीं गुरकीरत को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

किसान आंदोलन से जुड़े वाटर कैनन बॉय के नाम से जाने जाने वाले नवदीप जलबेड़ा व उसके साथी गुरकीरत को आज अंबाला पुलिस ने भारी सुरक्षा के बीच 2 दिन के रिमांड के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां पुलिस ने कोर्ट से नवदीप की 4 दिन की फिर से पुलिस रिमांड देने की मांग की।

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि नवदीप को विदेश से फंडिंग आई है, जिसका उन्हें शक है। वहीं गुलेल, फार्च्यूनर की आरसी चंडीगढ़ से रिकवर करने और राजस्थान से नवदीप के साथियों की गिरफ्तारी के लिए ले जाने का ग्राउंड रखा।

जिस पर कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस रिमांड न मंजूर करते हुए नवदीप को 1 दिन के लिए दोबारा पुलिस रिमांड पर भेज दिया।  इसके अलावा गुरकीरत को कोर्ट द्वारा न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

नवदीप के वकील ने कहा हमने कोर्ट के समक्ष रखा था कि यह मामला झूठा है, पॉलटिकल बॉसेस को खुश करने व नवदीप को किसान आंदोलन का हिस्सा न बनने देने की साजिश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *