Airtel लाया T20 World Cup देखने के लिए स्पेशल प्लान्स: Disney+ Hotstar फ्री!

0

दरअसल एयरटेल ने विश्व के सबसे बड़े टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट को देखने के लिए कुछ स्पेशल प्लान लॉन्च किये हैं जिनमें डिज्नी+ हॉटस्टार का एक्सेस मिलेगा। कंपनी अपने पोस्टपेड, प्रीपेड, ब्रॉडबैंड सभी यूजर्स के लिए फ्री Disney+ Hotstar प्लान्स लॉन्च किये हैं। आइए आपको डिटेल में बताते हैं इन सभी प्लान्स के बारे में:

Disney+ Hotstar के साथ आएंगे ये नए Airtel प्लान

Airtel 499 रुपये का प्लान

एयरटेल नए प्रीपेड प्लान की लिस्ट में सबसे पहले प्लान 499 रुपये से शुरू होता है। इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी, 3GB हाई-स्पीड डेटा और तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसके अलावा ग्राहकों को इस प्लान में एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले के माध्यम से 20 से ज्यादा ओटीटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Airtel 839 रुपये का प्लान

एयरटेल एक 839 रुपये का प्लान लाया है। इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान किया जाता है। इस प्लान में भी तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले के साथ 20 से ज्यादा ओटीटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Airtel 3359 रुपये का प्लान

अगर आप एयरटेल के एक लंबी वैलिडिटी वाले प्लान से रिचार्ज करना चाहते हैं तो 3359 रुपये का वार्षिक योजना आपके लिए बेस्ट रहेगा। इस प्लान में रोज 2.5GB डेटा मिलता है। प्लान की वैलिडिटी पूरे 365 दिन की है। इस प्लान में एक साल के लिए डिज्नी + हॉटस्टार की सदयस्ता मिलती है और कई OTT प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

Airtel सभी पोस्टपेड प्लान के साथ दे रहा 1 साल के लिए Disney+ Hotstar

एयरटेल अभी सभी पोस्टपेड यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा, फैमिली ऐड-ऑन लाभ और एक्सस्ट्रीम ऐप पर 20 से अधिक ओटीटी प्लेटफार्मों तक पहुंच के साथ एक साल की डिज्नी + हॉटस्टार सदस्यता दे रहा है।

Airtel ब्रॉडबैंड प्लान अब डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ

एयरटेल ने क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अपने होम ब्रॉडबैंड प्लान को भी बढ़ाया है। 999 रुपये, 1498 रुपये और 3999 रुपये से शुरू होने वाले प्लान हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ-साथ अब कंपनी डिज़्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इस प्लान में 350+ चैनल्स भी मिलते हैं जिससे यूजर्स आराम से टीवी देख सकें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.