Bubble Square : काम कीमत में लांच हुए वायरलेस कीबोर्ड, अब कही भी कभी भी कर सकते है फटाफट टाइपिंग

0

हालांकि, भारी-भरकम कीबोर्ड पोर्टेबल नहीं होते और उन्हें बार-बार डिवाइस में प्लग करना होता है। इन दिक्कतों से छुट्टी दिलाने के लिए एक्सेसरीज ब्रैंड Portronics की ओर से वायरलेस कीबोर्ड Bubble Square लॉन्च किया गया है। यह कम कीमत पर प्रीमियम फिनिश वाला डिजाइन ऑफर करता है।

Portronics Bubble Square वायरलेस कीबोर्ड की खासियत इसका कॉम्पैक्ट डिजाइन है और यह बहुत कम जगह घेरता है। यही वजह है कि नया कीबोर्ड बेहतरीन पोर्टेबिलिटी ऑफर करता है। Bubble Square को मजबूत ABS मैटिरियल से तैयार किया गया है और इसमें स्मार्टफोन या टैबलेट के लिए बिल्ट-इन होल्डर भी दिया गया है। इस होल्डर में अपने डिवाइस रखकर फटाफट टाइपिंग शुरू की जा सकती है।

मिलता है डुअल कनेक्टिविटी का फायदा

नए Bubble Square वायरलेस कीबोर्ड में डुअल कनेक्टिविटी मोड्स मिलते हैं और यह ब्लूटूथ के अलावा RF कनेक्टिविटी ऑफर करता है। इसे स्मार्टफोन्स, लैपटॉप या फिर टैबलेट से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें Bluetooth v5.3 के अलावा USB 2.4GHz RF कनेक्टिविटी का फायदा मिलता है और इसे तीन डिवाइसेज से एकसाथ कनेक्ट किया जा सकता है।

यूजर्स डेडिकेटेड स्विच बटन की मदद से तय कर सकते हैं कि आपको कौन से डिवाइस पर टाइपिंग करनी है। यह कॉम्पैक्ट साइज के बावजूद फुल-साइज कीबोर्ड लेआउट ऑफर करता है। इसमें एर्गोनॉमिक डिजाइन के चलते अच्छा टाइपिंग अनुभव मिलता है। इसमें वॉल्यूम कंट्रोल, मीडिया प्लेबैक और बाकी फंक्शंस के लिए मल्टीमीडिया हॉट-कीज भी दी गई हैं।

यहां से खरीद पाएंगे वायरलेस कीबोर्ड

Bubble Square की कीमत कंपनी ने 849 रुपये रखी है और इसे पिंक, ग्रीन के अलावा पर्पल कलर ऑप्शंस में उतारा गया है। Amazon और Flipkart के अलावा यह ऑफलाइन स्टोर्स में भी मिलेगा और इसपर 1 साल की वारंटी का फायदा दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.