Jio ने मचाया तहलका! ₹888 में 3 महीने की अनलिमिटेड कॉल, डेटा, SMS और 15 OTT का बोनस!

जियो ने इस प्लान को पोस्टपेड प्लान्स की लिस्ट में शामिल किया है। इस प्लान के साथ जियो 15 ओटीटी Apps का सब्सक्रिप्शन दे रहा है। मतलब आपको सिंगल रिचार्ज में सभी ओटीटी ऐप्स फ्री मिलेंगे। इसके साथ ही प्लान में अनलिमिटेड डेटा भी मिलेगा, जिससे आप टेंशन के आराम से अपनी फेवरेट फिल्म या मैच देख पाएं।

Jio के नए पोस्टपेड प्लान की कीमत 888 प्रति महीना है और ये प्लान JioFiber और Jio AirFiber ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

Jio के नए प्लान में मिलेंगे ये फायदे

जियो के 888 रुपये वाले प्लान में आपको 30 एमबीपीएस की इंटरनेट स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा प्लान में ग्राहकों को 15 OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है जिसमें नेटफ्लिक्स का बेसिक प्लान, अमेजन प्राइम और जियोसिनेमा प्रीमियम जैसे पॉपुलर प्लेटफॉर्म शामिल हैं।

यह प्लान जियो धन धना धन ऑफर के साथ 50 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ आता है। इस एक्स्ट्रा वैलिडिटी का फायदा 31 मई 2024 तक रिचार्ज करने वालों को ही मिलेगा।

इस प्लान की एक और खास बात है वो यह है कि इस प्लान से कोई भी मौजूदा यूजर रिचार्ज कर सकता है। फिर चाहे वो यूजर पहले 10 एमबीपीएस या 30 एमबीपीएस प्लान का यूज करता हो। प्रीपेड प्लान वाले और सभी मौजूदा यूजर आसानी से नए पोस्टपेड प्लान पर अपग्रेड कर सकते हैं और 888 रुपये वाले प्लान इस प्लान का फायदा ले सकते हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *