टचस्क्रीन वाले ईयरबड्स: जानिये JBL Live Flex 3 की खूबियां और कीमत

0

लेकिन उससे पहले ही JBL ने चीन में जेडी डॉट कॉम पर LIVE FLEX 3 नाम से ट्रू वायरलेस (TWS) ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। इसकी खासियत यह है कि इसके चार्जिंग केस पर टचस्क्रीन लगी है। चलिए नजर डालते हैं इसकी कीमत और खासियत पर…

बड़े काम की है टचस्क्रीन

यह टचस्क्रीन आपको अपना फोन निकाले बिना अलग-अलग फंक्शन को कंट्रोल करने की सुविधा देती है, जिसमें गाने प्ले करने और चेंज करना, एम्बिएंट साउंड मोड सेट करना, साउंड इफेक्ट एडजस्ट करना, वॉलपेपर सेट करना और ईयरबड्स का पता लगाना जैसा काम शामिल हैं। यह केस पर्सनलाइज्ड वॉलपेपर का भी सपोर्ट करता है, जिससे आप चार्जिंग केस के लुक को अपनी हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं।

इसपर पानी और धूल भी बेअसर

अपने दमदार साउंड के लिए पॉपुलर JBL के नए ईयरबड्स में 12 एमएम के डायनामिक ड्राइवर्स लगे हैं और गाने सुनने के दौरान या फिर कॉलिंग के दौरान फालतू आवाज को रोकने के लिए इसमें ‘चार-माइक्रोफोन फुल-सीन एडाप्टिव नॉइज रिडक्शन’ का सपोर्ट मिलता है। यह ईयरबड्स IP55 रेटिंग के साथ आते हैं यानी यह वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट हैं। यानी इसे हल्की बारिश या फिर वर्कआउट के दौरान बिंदास कैरी किया जा सकता है।

कुल 50 घंटे की बैटरी लाइफ

ईयरबड्स स्टेबल कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी पर काम करता है। बैटरी लाइफ की बात करें तो, कंपनी का कहना है कि अकेले ईयरबड्स 10 घंटे तक चलते हैं जबकि चार्जिंग केस के साथ इसमें 40 घंटे का अतिरिक्त प्लेबैक टाइम मिलता है, जिससे कुल बैटरी लाइफ 50 घंटे हो जाती है। केस फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जो केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 4 घंटे का प्लेबैक टाइम प्रदान करता है।

कीमत और उपलब्धता

JBL LIVE FLEX 3 फिलहाल JD.com पर प्री-सेल स्टेज में है। अपना ऑर्डर सुरक्षित करने के लिए 50 युआन (करीब 576 रुपये) जमा करना होगा, 200 युआन (करीब 2304 रुपये) की छूट के बाद इसे फाइनल प्राइज 1,399 युआन (करीब 16,000 रुपये) होगी। इसकी बिक्री 17 जून से शुरू होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.