Motorola ने लॉन्च किए दो शानदार फोन, 12GB रैम और 50MP कैमरा से लैस

0

कुछ दिन पहले मार्केट में Motorola Edge 50 Pro की एंट्री हुई थी और 9 अप्रैल से यह सेल के लिए भी उपलब्ध हो गया है। कंपनी की एज सीरीज में अब एक नया नाम जुड़ने वाला है। इस अपकमिंग फोन का नाम Motorola Edge 50 Ultra है।

इस फोन के अलावा कंपनी अपनी सुपरहिट G के नए फोन- Motorola G64 5G को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। दोनों फोन की लॉन्च डेट को अभी कंपनी ने कन्फर्म नहीं किया है। हालांकि, लॉन्च से पहले ये फोन बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर लिस्ट हो गए है।

मोटो G64 की गीकबेंच लिस्टिंग

गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में मोटोरोला G64 5G को 1026 और मल्टी-कोर टेस्ट में 2458 पॉइंट मिले हैं। लिस्टिंग की मानें तो फोन में कंपनी 2+6 कोर कॉन्फिगरेशन के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर देने वाली है। फोन के परफॉर्मेंस कोर को 2.5GHz पर क्लॉक किया गया है।

यह फोन PowerVR BXM-8-256 GPU के साथ आएगा प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7025 चिपसेट देने वाली है गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार फोन 12जीबी रैम से लैस होगा और इसमें आपको ऐंड्रॉयड 14 ओएस मिलेगा।

टिपस्टर Evan Blass ने भी इस फोन के मार्केटिंग मटीरियल को लीक कर दिया है। इसके अनुसार फोन ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा। फोन का डिस्प्ले सेंटर पंच-होल डिजाइन वाला है और इसका चिन भी थिक है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देने वाली है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा।

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा

गीकबेंच ने सिंगल-कोर टेस्ट में इस फोन में 1947 और मल्टी-कोर टेस्ट में 5149 पॉइंट दिए हैं। यह फोन अड्रीनो 735 GPU वाले ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट देने वाली है, जो 12जीबी रैम के साथ मिलकर काम करेगा।

यह फोन ऐंड्रॉयड 14 आउट ऑफ द बॉक्स से लैस होगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह फोन चीन में लॉन्च होने वाले Motorola X50 Ultra का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है।
 

Leave A Reply

Your email address will not be published.