Nothing फोन यूजर्स सावधान, फोन में आ रही फिर ये खराबी

0

हालांकि, अब एक यूजर ने रिपोर्ट किया है कि लेटेस्ट अपडेट के बाद इस फोन की स्क्रीन पर ग्रीन लाइन्स दिखने लगी हैं। इससे पहले Samsung और OnePlus के फोन्स में भी इस तरह की दिक्कत देखने को मिली थी।

यूजर ने रिपोर्ट में बताया है कि उसके Nothing Phone 2a को हाल ही में लेटेस्ट NothingOS 2.5.5 अपडेट मिला है। इसक अपडेट के बाद उसके फोन की स्क्रीन पर हरे रंग की लाइन्स दिखने लगी हैं। यह दिक्कत भारतीय यूजर को आई हैं, ऐसे में बाकी यूजर्स भी यह अपडेट डाउनलोड और इंस्टॉल करने को लेकर आशंकित हैं। यूजर की ओर से शेयर की गई जानकारी और स्क्रीनशॉट से दिख रहा है कि स्क्रीन के दाएं हिस्से में यह ग्रीन लाइन नजर आई है।

फिलहाल साफ नहीं है कि यह दिक्कत लेटेस्ट अपडेट के चलते ही आई है या फिर कोई और चीज इसके लिए जिम्मेदार है। कंपनी ने भी इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा है। अगर ऐसा अपडेट की वजह से हुआ है तो इस दिक्कत को अगले अपडेट के जरिए ही फिक्स भी किया जा सकता है।

पहले भी सामने आ चुकी हैं ऐसे दिक्कतें

आपको याद दिला दें, ऐसी दिक्कत पहले Nothing Phone 1 में भी देखने को मिली थी और ग्रीन टिंट सामने आया था। हालांकि तह पूरी स्क्रीन पर ग्रीन लाइन्स नहीं दिख रही थीं। कंपनी सॉफ्टवेयर अपडेट देकर ऐसी दिक्कतें दूर कर सकती हैं और हार्डवेयर से जुड़ी समस्या होने की स्थिति में आप वारंटी पीरियड में फोन को नजदीकी सर्विस सेंटर पर लेकर जा सकते हैं।

ढेरों यूजर्स ने लेटेस्ट अपडेट डाउनलोड किया है लेकिन बाकियों को ऐसी दिक्कत नहीं आई है। ऐसे में जरूरी नहीं है कि बाकी यूजर्स को भी ग्रीन लाइन्स के चलते परेशान होना पड़े।

Leave A Reply

Your email address will not be published.