OnePlus का धमाकेदार स्मार्टफोन: 64MP जूम कैमरा और दमदार प्रोसेसर, जानिए कीमत

0

इस स्मार्टफोन को कंपनी ने काफी प्रीमियम डिजाइन और पावरफुल कैमरा सेटअप और सबसे पावरफुल प्रोसेसर के साथ में पेश किया है। एक तरह से इसको प्रीमियम सेगमेंट का हिस्सा बनाया गया है।

कंपनी ने दावा किया है कि इस नए वनप्लस 12 का कैमरा सेटअप अभी तक का सबसे पावरफुल कैमरा है। कंपनी ने एक बार फिर से हासेलब्लड के साथ में पार्टनरशिप की है और इस बार बेहतरीन जूम का लाभ भी यूजर्स को मिलने वाला है। परफॉरमेंस के अलावा एक बार फिर कंपनी ने फास्ट चार्जिंग पर जोर दिया है। कंपनी का दावा है कि इसकी खास प्रोसेसिंग के चलते वनप्लस 12 से मिलने वाला फोटोग्राफी अनुभव सबसे हटकर होगा।

OnePlus 12 की कीमत

वनप्लस की कीमत की बात करें तो इसको देश के मार्केट में 64999 रुपये में पेश किया गया है। इसक12 जीबी रैम और 256 जीबी वेरियंट की कीमत है। वहीं दूसरा 16 जीबी रैम और 512 स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 69999 रुपये तय की गई है। इस स्मार्टफो को सिल्की ब्लैक और फ्लोई एमरल्ड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इस फोन को कंपनी की वेबसाइट के अलावा अमेजॉन से खरीदा जा सकेगा। यहां पर आप डिस्काउंट के साथ में स्मार्टफोन की खरीदारी कर सकते हैं।

OnePlus 12 के स्पेशिफिकेशंस

OnePlus 12 के स्पेशिफिकेशंस की बात करें तो इसको 6.82 इंच का ओलेड डिस्प्ले 120 हर्टज रिफ्रेश रेट सपोर्ट डोल्बी विजन और 4500 यूनिट की पीक ब्राइटनेस के साथ में दिया गया है। वहीं स्क्रीन पर पानी की बूंदों पर इसे उपयोग किया जा सकेगा। इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की सेफ्टी मिलती है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ में इसमें ऑन डिवाइस एआई का लाभ मिलता है।

नए वनप्लस 12 को वनप्लस 11 के मुकाबले 3 गुना बड़े वेपर चैंबर कूलिंग सिस्टम के साथ में पेश किया गया है। देश में बेहतरीन 5जी का लाभ उठाने के लिए कंपनी ने जियो के साथ में पार्टनरशिप की है।

इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर वाला कैमरा दिया गया है। इसको 64 मेगापिक्सल तीन एक्स जूम टेलीफोटो के साथ पिक्चर क्लिक कर सकते हैं। इसका तीसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड सेंसर भी मिलता है। सेल्फी और वीडियों कॉलिंग के लिए फोन मं 32 मेगापिक्सर का कैमरा मिलता है।

इस डिवाइस को एड्रॉइड 14 पर आधारित हैं। ओक्सीजन ओएस 14 सॉफ्टवेयर स्किन दी गई है। इस स्मार्टफोन की 5400 एमएएच बैटरी को 100 वाट वायर्ड चार्जिंग और 50 वाट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। ये 10 वाट रिवर्स वायरलेस चार्जिंग ऑफर करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.