नए रंगों में Dolby Atmos वाले Oppo Enco Buds 2, कम कीमत में 28 घंटे की बैटरी लाइफ

0

बता दें कि कंपनी ने इस ईयरबड्स को 2022 में लॉन्च किया था और लॉन्च के समय इसे ब्लैक कलर में उतारा गया था। अब कंपनी इसका नया कलर वेरिएंट लेकर आई है, जो देखने में बेहद खूबसूरत है। ईयरबड्स में 10 एमएम ड्राइवर, 28 घंटे तक का प्लेटाइम, कॉल के लिए AI डीप नॉइज कैंसिलेशन जैसे फीचर्स मिलते हैं। चलिए जानते हैं नए कलर वेरिएंट की कीमत औरक खासियत के बारे में…

इतनी है नए कलर वेरिएंट की कीमत

जैसा कि बता चुके हैं ओप्पो एनको बड्स 2 ईयरबड्स को भारत में सबसमे पहले ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब कंपनी ने घोषणा की है कि ईयरबड्स Lilac Blue कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध होंगे। नए Lilac Blue कलर वेरिएंट की कीमत 1,599 रुपये है, जो पहले से 200 रुपये कम है, क्योंकि ब्लैक कलर वेरिएंट को 1,799 रुपये में लॉन्च किया गया था। नए कलर वेरिएंट को फ्लिपकार्ट या कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

OPPO Enco Buds 2 ईयरबड्स की खासियत

ओप्पो एनको बड्स 2 ईयरबड्स में दमदार बास के लिए 10 एमएम डायनेमिक ड्राइवर लगे हैं और इसमें ओप्पो के अपने एनको लाइव स्टीरियो साउंड इफेक्ट के साथ Dolby Atmos सपोर्ट भी दिया गया है, जो बेहतर ऑडियो आउटपुट देता है। इसमें लैग-फ्री गेमिंग के लिए लो लेटेंसी मोड और ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी भी दी गई है।

ईयरबड्स में क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। कंपनी का दावा है कि केवल 10 मिनट की क्विक चार्जिंग से 1 घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं। ईयरबड्स को फुल चार्ज होने में 90 मिनट का समय लगता है।

ओप्पो एनको बड्स 2 कॉल के लिए AI डीप नॉइज कैंसिलेशन तकनीक के साथ आता है जो मेन ऑडियो को प्रभावित किए बिना बैकग्राउंड नॉइज को खत्म कर देता है। इसके अलावा, यह ईयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं, यानी इन्हें हल्की बारिश या फिर वर्कआउट के दौरान भी बिंदास पहना जा सकता है।
 

Leave A Reply

Your email address will not be published.