Oppo ला रहा है पानी में भी काम करने वाला जबरदस्त फोन, मोटोरोला को बढ़ेगी टेंशन!

0

यह फोन IP69 डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट रेटिंग के साथ आता है। यह फोन इसी साल अप्रैल में चीन में लॉन्च कर दिया गया था। हाल में BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर मॉडल नंबर CPH2667 वाले एक फोन को देखा गया है। गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग के अनुसार इस फोन का नाम ओप्पो A3 प्रो है।

फोन यूएई की TDRA और इंडोनेशिया के SDPPI सर्टिफिकेशन पर पहले ही लिस्ट हो चुका है। अब इसे BIS पर भी देखा जा चुका है। इससे यह तय है कि फोन की भारत समेत ग्लोबल मार्केट में एंट्री होने वाली है।

ओप्पो A3 प्रो (चाइनीज वेरिएंट) के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन का ग्लोबल वेरिएंट चाइनीज वेरिएंट वाले फीचर्स के साथ आ सकता है। इसमें कंपनी फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 950 निट्स तक के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है। कंपनी इस फोन को दो वेरिएंट- 8जीबी+256जीबी और 12जीबी+512जीबी में ऑफर कर रही है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में Mali G68 GPU के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दे रही है। इनमें 64 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

ओप्पो का यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है। यह बैटरी 67W की Supervooc चार्जिंग को सपोर्ट करती है। चीन में यह फोन 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसकी शुरुआती कीमत 1999 युआन (करीब 23,560 रुपये) है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.