NSUI के राष्ट्रीय सचिव बनने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने अजय रावत को दी बधाई

0

उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा ने एनएसयूआई के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में युवा नेता अजय रावत को एनएसयूआई का राष्ट्रीय सचिव बनाये जाने पर बधाई एवं शुभकानायें दी है। उन्होेंने कहा कि श्री रावत लगातार कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम कर रहे हैं। उनके राष्ट्रीय सचिव बनने से पार्टी और मजबूती मिलेगी। 

उन्होंने कहा कि अजय रावत र्को यह जिम्मेदारी पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा और समर्पित भाव को देखते हुए दी गई है। उन्होंने कहा कि अजय रावत राष्ट्रीय स्तर पर ही ईमानदारी और कर्मठता के साथ काम करेंगे। करन महरा ने कहा कि श्री रावत के राष्ट्रीय सचिव बनने से युवाओं में खुशी की लहर है।

इस अवसर पर अजय रावत ने महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने के लिए उत्तराखण्ड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा एवं शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद और आभार ज्ञापित किया है और कहा की वह एनएसयूआई के एक कर्मठ और निष्ठावान सिपाही के रूप में लगातार पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम करेंगे और आगे भी भविष्य में लगातार कांग्रेस की रीती नीतियों को आगे बढ़ाने के  लिए प्रतिबद्ध और संकल्पित रहेंगे। 

इस अवसर पर उन्होंने एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चैधरी, संचार विभाग  के सचिव और वॉर रूम के प्रभारी वैभव वालिया का भी धन्यवाद और आभार व्यक्त किया और कहा कि वह चयन कर्ताओं की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करेंगे और उत्तराखंड में एवं राष्ट्रीय स्तर पर एनएसयूआई की मजबूती के लिए दिन-रात एक करते हुए पार्टी के कार्यकमों को जन-जन तक पहॅुचाने का काम करेंगे।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी, मुख्य प्रवक्ता गरिमा माहरा दसौनी, सलाहकार अमरजीत सिंह, महामंत्री नवीन जोशी, प्रवक्ता शीशपाल सिंह बिष्ट, कांग्रेस सचिव गिरीश पपनैमोहन काला, राजेश चमोली, मनीश नागपाल, गोपाल सिंह गडिया, अवधेश पन्त, सुलेमान अली आदि ने भी बधाई दी है।
 

Leave A Reply

Your email address will not be published.