Tata Altroz: जून में बंपर डिस्काउंट, अब सिर्फ ₹6.65 लाख में खरीदें!

0

दरअसल, देसी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी पॉपुलर हैचबैक अल्ट्रोज पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) को जून महीने के दौरान खरीदते हैं तो आपको अधिकतम 45,000 रुपये तक की बचत हो सकती है।

बता दें कि कंपनी टाटा अल्ट्रोज के डीजल और पेट्रोल वेरिएंट पर 45,000 रुपये जबकि सीएनजी वेरिएंट पर 35,000 रुपये की छूट दे रही है। ग्राहक डिस्काउंट की अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। आइए जानते हैं टाटा अल्ट्रोज के फीचर्स, पावरट्रेन और कीमत के बारे में विस्तार से।

कार में मिलता है सीएनजी पावरट्रेन का भी ऑप्शन

ग्राहकों को टाटा अल्ट्रोज में 3 पावरट्रेन का ऑप्शन मिलता है। पहला 1.2-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन जबकि दूसरा 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन से लैस है जो 86.83bhp की अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

जबकि कार में 1.5-लीटर का डीजल इंजन भी दिया गया है जो 88.77bhp की अधिकतम पावर और 200Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकती है। इसके अलावा, कार में सीएनजी पावरट्रेन का भी ऑप्शन मौजूद है जो 73.5bhp की अधिकतम पावर और 103Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

इतनी है टाटा अल्ट्रोज की कीमत

दूसरी ओर टाटा अल्ट्रोज के इंटीरियर में फ्रंट एंड रियर पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, एडजेस्टेबल हैडलाइट्स, फ्रंट एंड रियर फॉग लाइट्स, रियर डिफॉगर, रेन सेंसिंग वाइपर और पावर एंटीना जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इसके अलावा, सेफ्टी के लिए कार में डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर और एक रियरव्यू कैमरा शामिल है। टाटा अल्ट्रोज का मार्केट में मुकाबला टोयोटा ग्लैंजा, मारुति सुजुकी बलेनो, हुंडई i20 और मारुति सुजुकी स्विफ्ट से होता है। बता दें कि टोयोटा अल्ट्रोज की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.65 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 10.80 लाख रुपये तक जाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.