सपनों की बाइक अब आपके करीब! 1.30 लाख रुपये कम खर्च में पाएं धांसू मोटरसाइकिल और हाईक्लास फीचर्स

कंपनी ने X-केप 650 रेंज की कीमत में बड़ी कटौती करते हुए इसकी कीमत में से 1.30 लाख रुपए कम कर दिए हैं। दूसरी तरफ, ऑफ-रोड वैरिएंट मोटो X-केप 650X की कीमत में भी 1 लाख रुपए से ज्यादा घटा दिए हैं। नई कीमतें इन मोटरसाइकिल के सभी वैरिएंट और कलर्स ऑप्शन पर लागू होंगी। अब मोटो मोरिनी X-केप 650 की नई एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपए और X-केप 650X की एक्स-शोरूम कीमत 6.49 लाख रुपए हो गई है।

इन मोटरसाइकिल की बात करें तो टूरिंग वैरिएंट में ऑफ-रोडिंग किट जैसे एल्यूमीनियम गार्ड, क्रैश गार्ड-माउंटेड लाइटिंग और SC-प्रोजेक्ट एग्जॉस्ट सिस्टम मिलता है। मोटो मोरिनी X-केप बाइक रेंज अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा फीचर्स के साथ आती है।

यह डुअल प्रोजेक्टर LED लाइट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच का TFT कंसोल और कई राइडिंग मोड्स मिलते हैं। इसमें एक USB चार्जिंग पोर्ट और ABS के साथ ट्यूबलेस स्पोक व्हील भी मिलता है। ये सारे फीचर्स इस मोटरसाइकिल को बेहतरीन बना देते हैं।

खास बात ये है कि इन मोटरसाइकिल में मिलने वाले कई फीचर्स ऐसे हैं जो इसके सेगमेंट की होंडा XL750 ट्रांसलप और सुजुकी V-स्ट्रॉम 800DE जैसी मोटरसाइकिल में भी नहीं मिलते हैं। जबकि कीमत के मामले में ये दोनों मोटरसाइकिल इससे दोगुना महंगी हैं। सेफ्टी और सड़क पर कंट्रोल करने के लिए इन टू-व्हीलर्स में सस्पेंशन के लिए आगे इनवर्टेड फोर्क्स और पीछे मोनो-शॉक यूनिट दी है। वहीं, ब्रेकिंग के लिए डिस्क ब्रेक दिए हैं।

बात करें इन मोटरसाइकिल के इंजन की तो दोनों में 649cc, लिक्विड-कूल्ड इनलाइन ट्विन इंजन दिया गया है, जो 60bhp की पावर और 54Nm का टॉर्क पैदा करता है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। दोनों मोटरसाइकिलों को मार्जोची से 50mm एडजस्टेबल फोर्क, KYB रियर शॉक्स, 19-इंच पिरेली स्कॉर्पियन रैली STR टायर, ब्रेम्बो ब्रेक, बॉश डुअल-चैनल ABS और उबड़-खाबड़ इलाकों से निपटने के लिए ADV लुक मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *