छोटी बच्ची ने पीएम मोदी को गिफ्ट की पेंटिंग, पीएम बोले-मैं तुम्हें चिट्ठी लिखूंगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूं ही नहीं सबके चहेते हैं. जनता के बीच उनकी लोकप्रियता ही उन्हें दूसरों से अलग बनाता है. नहीं तो लाखों की भीड़ में खड़ी 10 साल की नन्हीं बच्ची को भला कौन देखता और उसकी चिंता क्यों करता मगर प्रधानमंत्री मोदी ने किया.

जी हां, घटना छत्तीसगढ़ के कांकेर की है, जहां पीएम मोदी एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे. पीएम मोदी की इस विजय संकल्प महारैली में लाखों की भीड़ उमड़ी थी. इस भीड़ में एक 10 साल की बच्ची भी पीएम मोदी की तस्वीर लिए हुए खड़ी थी.

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन के दौरान भरी सभा में खड़ी इस बच्ची को देख लिया और उसे अपना आशीर्वाद दिया. इस बच्ची ने अपने हाथों से पीएम मोदी की तस्वीर बनाई थी. भरी सभा में तस्वीर लिए हुए खड़ी इस बच्ची पर पीएम मोदी की नजर जैसे ही पड़ी, प्रधानमंत्री ने कहा, ‘बेटी मैंने तुम्हारी यह तस्वीर देखी है.

तुम इतना बढ़िया काम करके लाई हो. मैं तुम्हें आशीर्वाद देता हूं. लेकिन बेटी थक जाओगी. तुम कब से खड़ी हो. मैं पुलिस के जवानों से मैं कहता हूं तस्वीर बेटी देना चाहती है तो ले लीजिए और मुझे जरूर पहुंचाइये. तुम्हारा पता उसमें लिख देना मैं जरूर तुम्हें चिट्ठी लिखूंगा.’

बता दें कि लाखों की भीड़ में खड़ी इस बच्ची को देखकर उसकी चिंता करना यह कोई साधारण नेता नहीं कर सकता. जनता के प्रति यही स्नेह प्रधानमंत्री मोदी को सबसे अलग बनाता है.

बच्ची ने तीन घंटे में बनाई PM मोदी की तस्वीर

जानकारी के मुताबिक, कांकेर की इस बच्ची ने प्रधानमंत्री मोदी का दिल जीत लिया. 10 साल की इस बच्ची ने प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर महज तीन घंटे में बनाई. उसने बताया कि जैसे ही उसे पता चला कि मोदी जी यहां आने वाले हैं, वह उनकी तस्वीर बनाने में जुट गई. बच्ची ने कहा कि मोदी जी उसके सबसे पसंदीदा नेता हैं.

उसने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मोदी जी मुझको लेकर ऐसा कहा.

कांकेर में कांग्रेस पर पीएम मोदी का हमला

छत्तीसगढ़ के कांकेर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोला. उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस रहेगी, वहां विकास नहीं हो सकती है. दोनों में 36 का आंकड़ा है. मगर मोदी की गारंटी है कि इस बार छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी और यहां विकास होने से कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस से त्रस्त है. वह अब प्रदेश में बदलाव की मांग कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *